महाराष्ट्र

एकनाथ खडसे का अजित पवार पर तंज

50 विधायक रहने वालों को पत्नी समेत केवल तीन सीटें

जलगांव/दि.13-आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. महायुति में अजित पवार की राकांपा को तीन से चार सीटें मिलने की उम्मीद है. इस पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता (शरदचंद्र पवार) एकनाथ खडसे ने अजित पवार पर तंज कसा है.
खडसे ने कहा कि,जब अजित पवार शरद पवार के साथ थे तो उनका सम्मान किया जाता था. वह सम्मान अजित पवार ने खो दिया है. आज अजितदादा के पास 50 से ज्यादा विधायक हैं. 50 विधायक और खुद उपमुख्यमंत्री होने के बावजूद अजितदादा को पत्नी समेत तीन सीटों से ही संतोष करना पड़ रहा है. मुझे लगता है ये तस्वीर सही नहीं है. इस बीच उन्होंने भाजपा में शामिल होने की चर्चा पर चुप्पी साध ली है. खडसे ने अपने जीवन के 40 से अधिक साल भाजपा के साथ काम करते हुए बिताए हैं. लेकिन कुछ साल पहले पार्टी में अंदरूनी गुटबाजी के चलते उन्होंने पार्टी छोड दी थी.
* शरद पवार को बताकर ही भाजपा में जाऊंगा
भाजपा में शामिल होने का कोई फैसला नहीं है और मेरी कोई इच्छा भी नहीं है. लेकिन जब भी जाऊंगा तब राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार की सहमति से ही खुलेआम जाऊंगा. अगर मुझे भाजपा में जाना है तो मुझे गिरीश महाजन की इजाजत की जरूरत नहीं है. पार्टी के सिद्धांतों से मतभेद हो सकता है, लेकिन एक व्यक्ति के तौर पर मैं कुछ लोगों से असहमत हूं.
-एकनाथ खडसे, विधायक,
राष्ट्रवादी (शपा)

Related Articles

Back to top button