महाराष्ट्रमुख्य समाचार

अब औरंगाबाद में दौडेगी इलेक्ट्रीक डबल डेकर बस

पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने की घोषणा

औरंगाबाद/दि.27– नागरिकों की सुविधा एवं पर्यावरण की दृष्टि से उपयुक्त डबल डेकर इलेक्ट्रीक बस जैसी पर्यावरणपूरक यातायात व्यवस्था निर्माण करने पर ध्यान देने का निर्देश राज्य के पर्यटन व पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे द्वारा औरंगाबाद महानगर पालिका को दिये गये है. दो दिनों के औरंगाबाद दौरे पर पहुंचे पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने गत रोज शहर के विविध विकास कामों का उद्घाटन करते हुए स्मार्ट सिटी कार्यालय में आयोजीत समीक्षा बैठक में मनपा के विभिन्न विकास कामों की समीक्षा की. इस समय उपरोक्त निर्देश देने के साथ ही उन्होंने कहा कि, मुंबई की तरह औरंगाबाद शहर में पर्यावरणपूरक डबलडेकर इलेक्ट्रीक बस चलाने पर यात्री क्षमता दोगुना अधिक बढेगी तथा खर्च में भी कटौती होगी.
इस समय मंत्री आदित्य ठाकरे ने शहर के वातावरण में होनेवाले बदलाव को लेकर डब्ल्यूआरआय की कार्यक्रम अधिकारी आशा ढवल से विस्तृत जानकारी प्राप्त की और औरंगाबाद शहर के वातावरण में होनेवाले बदलाव के संदर्भ में विस्तृत चर्चा करते हुए कुछ आवश्यक निर्देश भी दिये.
* मंत्री अमित देशमुख के बयान पर ‘वन लाईनर’ जवाब
एक दिन पूर्व ही औरंगाबाद का दौरा कर चुके राज्य के वैद्यकीय शिक्षा मंत्री तथा औरंगाबाद जिले के कांग्रेस के संपर्क मंत्री अमित देशमुख ने महाविकास आघाडी सरकार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को न्याय नहीं मिलने की बात कही थी. जिसके बारे में पूछे जाने पर पर्यटन व पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि, अमित देशमुख ने क्या कहा, यह उनकी जानकारी में नहीं है. किंतु महाविकास आघाडी सरकार का काम बडे शानदार तरीके से चल रहा है.

Related Articles

Back to top button