महाराष्ट्र

फडणवीस चाहेंगे, तभी तक चलेगी ठाकरे सरकार

अठावले का बड़ा बयान

पुणे/दि. 10 – महाराष्ट्र में एक तरफ कोरोना को लेकर टेंशन है, तो वहीं केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के बयान से राजनीतिक घमासान शुरू हो सकता है. शनिवार को केंद्रीय मंत्री अठावले ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि महाराष्ट्र में जब तक देवेंद्र फडणवीस चाहेंगे, तब तक उद्धव ठाकरे की सरकार चलेगी.
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले आज पंढरपुर विधानसभा में हो रहे उपचुनाव में प्रचार के लिए जा रहे थे. रास्ते में पुणे के इंदापुर में सरकारी विश्राम गृह में वे कुछ समय के लिए रुके. यहां पर उनसे जब पूछा गया कि ठाकरे सरकार कब तक चलेगी, तो उन्होंने कहा, ‘देवेंद्र फडणवीस चाहेंगे तब तक महाराष्ट्र की महाविकास सरकार चलेगी.’ वहीं एंटीलिया मामले में फंसे पूर्व एपीआई सचिन वाजे के मामले को लेकर रामदास अठावले ने कहा कि इस पूरे प्रकरण ने महाराष्ट्र की छवि को धूमिल किया है और इसे पूरे देश में फैलाया है.
बता दें केंद्रीय मंत्री और दलित नेता रामदास अठावले अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वहीं एक बार फिर इस तरह का बयान देकर राजनीतिक माहौल गर्म कर दिया है. बता दें कि आज महाराष्ट्र में कोरोना लॉकडाउन को लेकर सर्वदलीय बैठक हुई थी, जिसमें राज्य में लॉकडाउन को लेकर चर्चा हुई.
इस बैठक में जहां सीएम उद्धव ने सभी दलों के नेताओं से एक साथ सुझाव मांगे और उन पर अमल करने की बात कही. हालांकि सीएम उद्धव ने आठ दिन का लॉकडाउन लगाने का संके​त भी दिया है. उन्होंने साफ कहा कि एक हफ्ते के लॉकडाउन से ही कोरोना की रफ्तार को रोका जा सकता है. इस बैठक में बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद रहे थे.

Related Articles

Back to top button