महाराष्ट्र

सोनू से मिलने साइकिल से चल पड़ा फैन

एक्टर ने बुक कराया फ्लाइट टिकट

मुंबई/दि.२६एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में अपने नेक काम से सभी का दिल जीता है. एक्टर ने जिस अंदाज में हर जरूरतमंद की मदद की है, वो देख कई लोग इंप्रेस रह गए हैं. बीते कुछ महीनों में ही सोनू की लोकप्रितया में भी जबरदस्त इजाफा हो गया है. उनके प्रति फैन्स की दीवानगी देखते ही बन रही है. अब ऐसे ही एक फैन हैं अरमान जिन्होंने सोनू से मिलने के लिए बिहार टू मुंबई साइकिल से जाने का फैसला किया था.
लेकिन सोनू सूद ने अपने उस फैन को इतनी मेहनत करने नहीं दी है. जब उन्हें पता चला कि अरमान साइकिल से ही निकल पड़े हैं, उस समय एक्टर ने किसी तरह उस फैन से संपर्क साधा और उसे फ्लाइट के जरिए मुंबई बुला लिया. बताया जा रहा है कि पहले फैन अपनी साइकिल पर ही मुंबई आना चाहता था. इस वजह से सोनू ने फैन के साथ-साथ उसकी साइकिल को भी मुंबई मंगवा लिया. सिर्फ यही नहीं सोनू सूद ने अरमान की ऐसी मेहमाननवासी की, कि सभी देखते रह गए. पहले अरमान का एयरपोर्ट पर ङ्कढ्ढक्क स्वागत किया गया और बाद में उसे एक बड़े होटल ले जाया गया. ये सारे इंतजाम खुद सोनू ने ही अपने फैन के लिए किए थे. एक्टर ने अपने उस फैन को अपना ऑटोग्राफ भी दिया.

  • फैन के नाम सोनू का संदेश

उस मुलाकात के बाद सोनू ने कहा था- मैंने पूरी कोशिश की कि अरमान अपने घर खुशी से जाए. मैंने उसे बस ये कहा था कि वो अच्छा काम करता रहे, एक दिन उसके सारे सपने पूरे होंगे. वहीं अरमान भी सोनू से मिल खासा इमोशनल हो गए थे. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- मैं हर उस इंसान से मिलना चाहता हूं जिसकी वजह से कई लोगों की जिंदगी बदली है. सोनू सूद काफी विनम्र स्वभाव के हैं. हम उनके बारे में काफी पढ़ते थे. मेरी मां भी यहीं कहती हैं कि किसी को पैसे देना आसान है, लेकिन जो काम सोनू कर रहे हैं, वो काफी मुश्किल होता है.इससे पहले भी सोनू सूद के कई ऐसे फैन देखे गए हैं जो अपने ही अंदाज में एक्टर को ट्रिब्यूट देते हैं. कोई अपने घर का नाम उनके नाम पर रख लेता है तो कोई उनके लिए गाना बना देता है. एक्टर भी सभी को शुक्रिया बोलना नहीं भूलते हैं, ऐसे में उन फैन्स का दिन भी खास बन जाता है.

Related Articles

Back to top button