महाराष्ट्र

पिता ने ही चाकू से बेटे को मौत के घाट उतारा

शराब पीने के लिए मना करने पर हुआ विवाद

गोंदिया/दि. 3 – गुस्सा और नशा यह दो चिज ऐसी है, जो इन्सान की जिंदगी तथा घर परिवार को तबाह कर देता है. ऐसी ही एक दिलदहला देने वाली घटना गोंदिया तहसील के गोरगांव स्थित ग्राम पिंडकेपार में घटी. यहां रहने वाले 65 वर्षीय लोकचंद बुरले नामक व्यक्ति ने पत्नी व बेटे व्दारा शराब पीने से मना करने पर खुद के बेटे 40 वर्षीय कुलपत बुरले पर चाकू से सपासप वार कर मौत के घाट उतार दिया.
लोकचंद बुरले को शराब पीने की लत थी. वह आये दिन विवाद किया करता था. इस बात को लेकर उसकी पत्नी और बेटा हमेशा शराब छोडने के लिए कहता था, इस बात को लेकर उनके बीच आये दिन बहस हुआ करती थी. कल रात 7.30 बजे इसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसपर लोकचंद बुरले ने उसकी पत्नी के साथ विवाद किया. यह देखकर बडे बेटे ने उसे जवाब तलब किया. इतना ही नहीं तो धमके भरे लहजे में पिता को ठिक से व्यवहार करने की नसियत दी. पिता को यह बात हजम नहीं हुई. पिता ने गुस्से में आकर खुद के जेब में रखा चाकू निकाला और बेटे के पेट पर सपासप वार कर दिये. इसमें कुलपत लोकचंद बुरले की मौत हो गई. जब लहुलुहान होकर जमीन पर पडे बेटे के शरीर में किसी तरह की हलचल नहीं हुई. यह देखकर पिता घबरा गया, पकडे जाने के डर से वह मौके से फरार हो गया.
पिता ने ही बेटे की हत्या कर दी. यह खबर गांव में आग की तरह फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना करते हुए गोरेगांव पुलिस और स्थानीय अपराध शाखा पुलिस के दल ने लोकचंद की तलाश शुरु की. कल तडके 6 बजे उसे गिरफ्तार कर लिया. गोरेगांव पुलिस ने शिकायतकर्ता राजेश लोकचंद बुरले (32) आरोपी पिता लोकचंद के खिलाफ दफा 302 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की थानेदार सचिन महात्रे तहकीकात कर रहे है.

Related Articles

Back to top button