महाराष्ट्र

एक औरत और मर्द में जम कर हुई फाइटिंग

महाराष्ट्र के बीड की घटना

बीड/दि. 18 – बीड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक औरत और मर्द में जबर्दस्त फाइटिंग हो रही है. वीडियो में एक औरत मर्द को मारती है. इसके बदले में मर्द भी औरत पर हाथ उठाता हुआ दिखाई देता है. जब यह औरत मर्द पर लातों से हमले करती है तो यह वह व्यक्ति भी लात उठाता है. फिर यह औरत उस व्यक्ति पर गालियों की बौछार करती है. इस औरत के साथ एक आदमी भी है, वो भी सामने खड़े व्यक्ति को दोषी ठहरा रहा है. घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोग इस लड़ाई में बीच-बचाव करते हुए सामने आते हैं. इस बीच किसी ने अपने मोबाइल कैमरे से ये सारे दृश्य कैद कर लिए. यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
संबंधित घटना बीड जिले के मित्र नगर के होने की जानकारी सामने आई है. यह मामला पुलिस तक पहुंच गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. कैमरे में कैद यह वीडियो कुछ सेकंड का है. इस वीडियो के आगे-पीछे कई घटनाएं हुई होंगी. पुलिस उन्हें जानने की कोशिश कर रही है. इसके बाद ही पुलिस किसी नतीजे तक पहुंच पाएगी.

इस प्रकरण को लेकर वायरल हुए वीडियो में एक औरत और मर्द के बीच फाइटिंग तो दिखाई दे रही है. लेकिन उसकी वजह साफ़ नहीं हो रही है. लेकिन जानकारी यह निकल कर सामने आई है कि उन दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ था. यह विवाद फिर बहस में तब्दील हुआ. इसके बाद गाली-गलौज शुरू हो गया और देखते ही देखते लात-घूंसे चलने लगे. मारपीट के दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोग उन्हें समझाने की कोशिश भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन वह औरत यह सबकुछ सुनने को तैयार नहीं दिखाई दे रही है.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस मारपीट की घटना के बाद यह महिला शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन पहुंची. वहां पहुंचकर महिला ने संबंधित व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस को मारपीट का वीडियो भी दिखाया. महिला द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने एनसी दर्ज कर लिया है. घटना की सच्चाई पता करने की पुलिस कोशिश कर रही है. शिवाजी नगर पुलिस थाने के निरीक्षक साईनाथ ठोंबरे ने यह जानकारी दी. साथ ही वीडियो में दिखाई दे रहे महिला और पुरुष एक ही गांव के होने की भी जानकारी सामने आई है.

Related Articles

Back to top button