अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

‘टोल नाका भरो और मरो’, समृद्धि महामार्ग के काम से राज ठाकरे संतप्त

पनवेल में आंदोलन को हरी झंडी दिखाने के लिए पहुंचने पर दिया बयान

मुंबई/दि.16- नवी मुंबई-कोकण मार्ग की दुरुस्ती के मुद्दे पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना आंदोलन करनेवाली है. इस पृष्ठभूमि पर राज ठाकरे पनवेल पहुंचे हैं. आंदोलन को हरी झंडी दिखाने के लिए वे यहां पहुंचे हैं. इस अवसर पर उन्होंने सडक की दुरुस्ती को लेकर सत्तारुढ दल को आडेहाथों लिया. वर्तमान में महाराष्ट्र में लापरवाही की श्रृंखला शुरु है, ेऐसा भी उन्होंने कहा.
समृद्धि महामार्ग पर फेंसिंग नहीं लगाई गई है. सडक पर वन्यप्राणी आते रहते हैं. उनका क्या करना. 400 दिन हो गए इस महामार्ग को नागरिकों के लिए खुला कर दिया गया है. अब तक 350 लोगों की मृत्यु हुई है. जहां काम नहीं किया है वहां टोल नाका खडा किया है यानी यहां टोल भरो और मरो, ऐसी परिस्थिति है, ऐसा भी राज ठाकरे ने कहा. कोकण की सडकों की भीषण अवस्था हो गई है. सत्तारुढ दल क्या कर रहा है पता नहीं. पिछले अनेक सालों से ऐसी ही परिस्थिति है. भाजपा ने इन सडकों पर ध्यान देना चाहिए. विधायक फोडने की बजाए पार्टी के निर्माण पर जोर देना चाहिए. जेल कैसी रहती है यह छगन भुजबल ने अजीत पवार को बताया होगा. इस कारण वे भाजपा के साथ गए, ऐसा भी राज ठाकरे ने कहा.
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे कहते है महामार्ग पूर्ण होगा, लेकिन इस मार्ग पर जिन लोगों की मृत्यु हुई है उनका क्या? ढाई हजार लोगों की अब तक मृत्यु हुई है. चंद्रयान किसलिए भेजा, गढ्ढे ही देखना था तो यहीं छोडा होता. मुंबई-गोवा महामार्ग पर अब तक 15 हजार 566 करोड रुपए खर्च हुए हैं. लेकिन यह सडक पूर्ण नहीं हुई है. सडक का काम न होने के बावजूद फिर से उसी पार्टी को क्यों निर्वाचित किया जाता है. यह बात महाराष्ट्र की जनता से पता नहीं चलती, ऐसा भी राज ठाकरे ने कहा.

Related Articles

Back to top button