महाराष्ट्र

फिल्म अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी के पिता पर चाकू से हमला

सिरफिरे को नागरिकों ने पकडकर पुलिस के किया हवाले

पुणे/ दि.25  – नटरंग फेम अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी के पिता पर एक सिरफिरे ने घर में घुसकर चाकू से हमला कर दिया. यह घटना मंगलवार की सुबह 7 बजे के करीब निगडी परिसर में घटीत हुई. सिरफिरे आरोपी युवक का नाम अजय शेगटे बताया गया है. उसे पुलिस ने हिरासत में लिया है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोनाली का निगडी प्राधिकरण के सेक्टर नं. 25 में घर है. आरोपी अजय सुबह अचानक सोनाली के घर में घुस गया. उस समय सोनाली के माता-पिता घर में थे. सोनाली के पिता ने अजय को रोकने का प्रयास किया, लेकिन अजय ने उनपर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें वे मामूली रुप से घायल हो गए. इस बारे में जब परिसर के नागरिकों को पता चला तो उन्होंने तुरंत अजय को पकड लिया. इस समय अजय ने नागरिकों के साथ भी हातापाई की. पुलिस तुरंत घटनास्थल पहुंचकर अजय को हिरासत में लिया. पता चला है कि अजय सोनाली का फैन है, लेकिन पुलिस की ओर से इस बारे में अधिकृत कोई जानकारी नहीं दी गई है. निगडी पुलिस मामले की जांच कर रही है.
बता दें कि सोनाली हाल ही में विवाह बंधन में बंधी है. उसने कुणाल बेनोडेकर के साथ दुबई में शादी की. इस दौरान शादी में केवल गिने चुने लोग ही मौजूद थे. कुणाल लंदन का रहने वाला है. उसका पूरा परिवार भी लंदन में ही रहता है, लेकिन वह काम के सिलसिले में दुबई में रहता है.

Related Articles

Back to top button