महाराष्ट्र

बैठक में अजीत पवार के पांच विधायक नहीं पहुंचे

राज्य मंत्रिमंडल का तत्काल विस्तार करने की बैठक में मांग

मुंबई/दि. 8- नतीजे के बाद लोकसभा चुनाव की समीक्षा करने के लिए उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने मुंबई में आयोजित की पार्टी की बैठक में पांच विधायक अनुपस्थित रहे. अजीत पवार गुट के विधायक शरद पवार के संपर्क में रहने की चर्चा शुरु रहते यह विधायक अनुपस्थित रहने से अजीत पवार गुट में चिंता का वातावरण है. शरद पवार गुट के विधायक रोहित पवार ने अजीत पवार की तरफ गए 19 विधायक उनके संपर्क में रहने का दावा किया था. इसे भी पांच विधायक की बैठक में गैरमौजूदगी से जोडा जा रहा है.

* तटकरे को केंद्रीय मंत्री करें
विधानसभा चुनाव की अब महाराष्ट्र में तैयारी होनेवाली है. लोकसभा चुनाव में एकमात्र निर्वाचित हुए सांसद सुनील तटकरे को ही केंद्र में मंत्री करना चाहिए. शरद पवार गुट में रहते और अब अजीत पवार गुट के भी तटकरे प्रदेशाध्यक्ष है. उनका मंत्रिपद और गाढे जनसंपर्क का पार्टी को विधानसभा चुनाव में निश्चित फायदा होगा, ऐसा कुछ विधायको ने निजी तौर पर कहा.

* यह विधायक थे अनुपस्थित
– अजीत पवार, पार्टी के कार्याध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल और तटकरे ने मुंबई के ट्रायडेंट होटल में पार्टी के विधायकों की बैठक बुलाई थी. लेकिन इस बैठक में सुनील टिंगरे, धर्मराव आत्राम, राजेंद्र शिंगने, बबनदादा शिंदे और नरहरी झिरवल आदि विधायक अनुपस्थित रहे.
– इन विधायको की अनुपस्थिति की तरफ ध्यान देने पर पता चला कि, झिरवल यह विदेश में है. जबकि अन्य विधायको ने व्यक्तिगत कारण बताते हुए बैठक में उपस्थित न रहने की जानकारी दी थी. विधायक सुनील टिंगरे यह पुणे की कार दुर्घटना मामले के कारण चर्चा में आने से उनकी अनुपस्थिति चर्चा का विषय थी.

* कोई विधायक संपर्क में नही
हमारे कुछ विधायक शरद पवार गुट के संपर्क में रहने की अफवाह है. हमारे सभी विधायक हमारी ही पार्टी में रहेगे, किसी भी अन्य दल में नहीं जाएगे.
– सुनीश तटकरे
प्रदेशाध्यक्ष, अजीत पवार गुट.

 

Related Articles

Back to top button