महाराष्ट्र

पूर्व सीएम देवेंद्र फडऩवीस की पत्नी अमृता का नया गाना ‘तिला जगू द्या’ रिलीज

38000 लोगों ने किया डिसलाइक

मुंबई/दि.१९–  महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडऩवीस की पत्नी अमृता फडऩवीस फिर से चर्चा में हैं. दिवाली के अवसर पर उन्होंने एक गाना रिलीज किया है. लेकिन इस बार 38000 से ज्यादा लोगों ने उसे डिसलाइक कर दिया है. गाना को दिवाली की शुभकामना देते हुए हर बहन को समर्पित किया है.
अमृता फडऩवीस का गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, लेकिन उसे लोग जमकर डिसलाइक कर रहे हैं. दरअसल, अमृता फडऩवीस एक सिंगर भी हैं, उनका एक नया गाना तिला जगू द्या नाम से रिलीज हुआ है, इस गाने को अमृता ने यूट्यूब पर रिलीज किया है, इस गाने के रिलीज के बारे में अमृता ने ट्विटर पर भी बताया है.
इस गाने को टी-सीरीज मराठी ने लॉन्च किया है, इसे भाई दूज के दिन लॉन्च किया गया है, यह गाना महिलाओं के सशक्तीकरण पर आधारित है. लेकिन इस गाने पर लोगों ने लाइक से ज्यादा डिसलाइक किए हैं. इतना ही नहीं इस गाने के बारे में यूट्यूब और सोशल मीडिया पर टिप्पणी भी कर रहे हैं. शिवसेना ने भाजपा नेता देवेंद्र फडऩवीस की पत्नी अमृता फडऩवीस की ‘शव सेना’ संबंधी टिप्पणी के लिए शुक्रवार को आलोचना की और कहा कि उन्हें यह समझना चाहिए कि वर्णमाला का हर अक्षर महत्वपूर्ण होता है. अमृता ने उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली शिवसेना पर हाल में संपन्न बिहार विधानसभा चुनावों में उसके खराब प्रदर्शन को लेकर कटाक्ष किया और उसे ‘शव सेना’ कहा था.
महाराष्ट्र में एमवीए सरकार का नेतृत्व करने वाली शिवसेना ने अमृता पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें अपने खुद के नाम में शामिल अक्षरों के महत्व को समझना चाहिए. शिवसेना प्रवक्ता नीलम गोरे, जो विधान परिषद में उप सभापति भी हैं, ने एक बयान में कहा, ”अपने नाम से ‘अ’ अक्षर को ‘मृत’ अवस्था में मत ले जाइए अपने नाम अमृता में ‘अ’ के महत्व को समझिए.”
उन्होंने कहा, ”दिवाली के शुभ अवसर के दौरान अपने दिमाग में बुरे विचार मत लाइए.” गोरे ने कहा, ”आपको शिवसेना के नाम को गलत ढंग से कहने से कोई लाभ नहीं होगा.” गौरतलब है कि अमृता फडऩवीस ने ट्वीट किया था, ”वास्तव में चल क्या रहा है? शव सेना ने बिहार में अपनी ही सहयोगी (कांग्रेस) को खत्म कर डाला. उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे महाराष्ट्र को कहां ले जा रहे हैं, लेकिन बिहार को सही जगह पर लाने के लिए धन्यवाद.”

Related Articles

Back to top button