अमरावतीमहाराष्ट्र

उन सभी पब-बार की अनुमति व नियमावली दो

युवा सेना के माटोडे ने राज्य उत्पादन शुल्क से तथा युकां के जवंजाल ने सीपी से सूचना के अधिकार में मांगी जानकारी

अमरावती/दि.14– अमरावती शहर में जारी सभी पब और रेस्टारेंट एंड बार को दी गई अनुमति की जानकारी के साथ नियमावली की संपूर्ण जानकारी उत्पादन शुल्क विभाग व पुलिस प्रशासन से मांगी गई है. इसके लिए युवा सेना के राहुल माटोडे ने राज्य उत्पादन शुल्क अधीक्षक के पास तथा युवक कांग्रेस के समीर जवंजाल ने पुलिस आयुक्त के पास सूचना के अधिकार अधिनियम के मुताबिक आवेदन किया है.

अमरावती शहर में शुरु रहे कीचन 365 बडनेरा रोड, एजेंट जैक तापडिया मॉल गोपालनगर चौक, एमएच 27 तापडिया मॉल गोपालनगर चौक, अप एंड अबाऊ नेक्स्ट लेवल मॉल गर्ल्स हाईस्कूल चौक, लिवायटेड बियानी चौक, अथेना डागा सफायर कैम्प इन सभी पब व रेस्टॉरेंट एंड बार को उत्पादन शुल्क विभाग द्वारा पुलिस विभाग के जरिए दी गई आर्केस्ट्रा, डीजे, फ्लोअर डान्स, लिकर बाबत की नियमावली तथा उनके समय की मर्यादा बाबत विस्तृत नियमावली की जानकारी सूचना के अधिकार के आवेदन के माध्यम से मांगी गई है. इस आवेदन को करने के लिए हिंदुत्वववादी, कांग्रेस, भीम ब्रिगेड के स्थानीय पदाधिकारी बडी संख्या में उपस्थित थे.

* सभी के पास बार का लाईसेंस!
शहर के सभी बार व पब को एकजैसे ही परमीट रुम में बैठाकर शराब बिक्री का लाईसेंस है. बार में डान्स फ्लोअर, डीजे, पब की कोई भी अनुमति राज्य उत्पादन शुल्क विभाग नहीं देता, ऐसी प्राथमिक जानकारी जिला उत्पादन शुल्क अधीक्षक द्वारा दिए जाने की जानकारी सूचना के अधिकार में आवेदन करनेवाले राहुल माटोडे और समीर जवंजाल ने दी.

Related Articles

Back to top button