महाराष्ट्र

भाड में जाये मंत्री पद, मैं कल इस्तीफा देता हूं

दगाबाजी के आरोप पर भडके राज्यमंत्री बच्चु कडू

  • राकांपा विधायक अमोल मिटकरी को जमकर लिया आडे हाथ

मुंबई/दि.6 – राज्य की 6 जिला परिषदों व पंचायत समितियों के उपचुनाव का परिणाम घोषित हो गया है. जिसके बाद राकांपा विधायक अमोल मिटकरी ने राज्यमंत्री बच्चु कडू पर भाजपा के लालच में फंसने और चोरी-छिपे तौर पर भाजपा की सहायता करने का आरोप लगाया. जिस पर बुरी तरह से बिफरते हुए राज्यमंत्री बच्चु कडू ने कहा कि, अमोल मिटकरी अपने द्वारा लगाये गये आरोप को साबित करे. जिसके बाद वे राज्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए भी तैयार है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, वे हमेशा अपने तत्वों व सिध्दांतों पर चलनेवाले व्यक्ति है. यदि कोई उन पर इस तरह का लांछन लगाता है, तो वे इसे कदापि बर्दाश्त नहीं करेंगे. चाहे इसके लिए उन्हें मंत्री पद को भी चूल्हें में क्यों न फेंकना पडे.
उप चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद विधायक मिटकरी ने कहा कि, उनके कुटासा गांव में बच्चु कडू की प्रहार पार्टी को 78 वोट मिले. वहीं राकांपा प्रत्याशी को 953 वोट लेने के बावजूद हार का सामना करना पडा. यदि वहां पर प्रहार का प्रत्याशी नहीं होता, तो निश्चित तौर पर राकांपा को इसका फायदा होता. विधायक मिटकरी ने आगे यह भी कहा कि, राज्यमंत्री बच्चु कडू ने छिपे तौर पर भाजपा के साथ हाथ मिला लिया था. जिसकी वजह से महाविकास आघाडी को कई स्थानों पर नुकसान का सामना करना पडा.
इस आरोप के बाद राज्यमंत्री बच्चु कडू ने कहा कि, अमोल मिटकरी अपने द्वारा लगाये गये आरोपों को साबित करे. जिसके बाद वे अपने मंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए भी तैयार है. साथ ही राज्यमंत्री बच्चु कडू ने यहां तक कहा कि, मिटकरी और उनका दल महाविकास आघाडी में है अथवा नहीं, इससे उनका कोई लेना-देना नहीं है और मिटकरी जैसे लोगोें के पास बच्चु कडू से सवाल पूछने का कोई अधिकार भी नहीं है.

Related Articles

Back to top button