महाराष्ट्रमुख्य समाचार

भैंसे की औलाद होती है सरकार

सदा खोत की जबान फिसली

पुणे./दि.1 – विगत कुछ दिनों से आरोप-प्रत्यारोप वाली राजनीति के चलते राज्य में राजनीतिक वातावरण काफी तपा हुआ है. जिसके तहत कुछ राजनीतिक नेताओं द्बारा दिये जाने वाले विवादास्पद वक्तव्य की वजह से राज्य में आये दिन नये-नये विवाद पैदा हो रहे. ऐसे में ही अब रयत क्रांति संगठन के अध्यक्ष सदाभाउ खोत की जुबान फिसल गई और उन्होंने सरकार को भैंसे की औलाद कह दिया. जिसके चलते अब नया विवाद तुल पकड सकता है.
एमपीएससी परीक्षा की तैयारी करने वाली विद्यार्थियों हेतु आयोजित संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सदा खोत ने कहा कि, सरकार को हमेशा भीड से भय लगता है. यहीं वजह है कि, जिस तरफ ज्यादा भीड होती है. उसी पक्ष की ओर से सत्ता पक्ष बोलना शुरु करता है. अत: सत्ता पक्ष को अपनी ओर से बुलवाने के लिए हमे संत ज्ञानेश्वर महाराज की तरह भैंसे की पीट पर हाथ रखना पडेगा. क्योंकि सत्ता पक्ष भैंसे की औलाद होता है और जब तक उसकी पीट पर हाथ न रखा जाये, तब तक सत्ता पक्ष कुछ बोलता नहीं. इस आशय के शब्दों में सदा खोत ने राज्य नेताओं विशेष कर सत्ता पक्ष पर निशाना साधा. लेकिन उनके इस बयान की वजह से जल्द ही नया विवाद पैदा हो सकता है.
इस समय सदाभाउ खोत ने यह भी कहा कि, वे खुद मंत्री रह चुके है और अच्छी तरह से जानते है कि, 50 फीसद मंत्रियों के काम उनके अधिकारी ही करते है और मंत्रियों द्बारा केवल हस्ताक्षर करने का ही काम किया जाता है.

Related Articles

Back to top button