महाराष्ट्र

बिर्यानी खाकर फांसी लगाई, प्रेमी की मौत

आरमोरी ग्राम में खलबली, प्रेमिका पर उपचार जारी

आरमोरी/दि.17– मिलने के लिए परिचित महिला के घर नाबालिग युवक अपनी प्रेमिका के साथ पहुंचा. दोनों ने बातचीत की. होटल से मंगवाई बिर्यानी खाई और पश्चात दोनों ने एकसाथ फांसी लगा ली. इसमें प्रेमी की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. जबकि प्रेमिका बाल-बाल बच गई. यह सनसनीखेज घटना शहर के बर्डी परिसर में 16 मई की शाम 5.30 बजे के दौरान घटी. इस घटना के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक का नाम आरमोरी के शिवाजी चौक निवासी राहुल गजानन सावसागडे (20) है. वह ट्रैक्टर पर मजदूरी का काम करता था. उसके शहर की ही एक नाबालिग से प्रेमसंबंध थे. बर्डी परिसर की एक महिला के घर दोपहर 3 बजे वह मिलने के लिए एकसाथ पहुंचे. आपस में चर्चा होने के बाद 4.30 बजे राहुल ने अपने दोस्त के जरिए होटल से बिर्यानी बुलाई. दोनों ने बिर्यानी खाई. पश्चात उसी कमरे में नॉयलॉन की रस्सी बांधकर फांसी लगा ली. इसमें राहुल सावसागडे की मृत्यु हो गई. जबकि प्रेमिका बच गई. उसे तत्काल ब्रह्मपुरी के अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां उस पर उपचार जारी है. राहुल का शव पोस्टमार्टम के लिए उपजिला अस्पताल पहुंचा दिया गया है. पुलिस ने आकस्मिक घटना दर्ज कर जांच शुरु की है.

* फोन न उठाने पर संदेह
मृतक राहुल सावसागडे यह प्रेमिका के साथ रहने की जानकारी दोस्त को थी. 5.30 बजे दोस्त ने उसे फोन किया तब उसने कॉल नहीं उठाया. इस कारण उसे संदेह हुआ और उसने बर्डी परिसर की महिला के घर पहुंचकर देखा तब यह मामला प्रकाश में आया.

* कमरा कैसे क्या दिया?
इस घटना में नाबालिक युवती सहित युवक को महिला ने कमरा उपलब्ध कर दिया रहने की बात सामने आ रही है. कमरा उपलब्ध कैसे कर दिया गया इस दृष्टि से अब पुलिस ने जांच शुरु की है.

Related Articles

Back to top button