महाराष्ट्र

मुंबई में शरद पवार से मिले हार्दिक पटेल

गुजरात कांग्रेस के बीच हलचल

मुंबई/दि.११  – गुजरात के कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने गुरुवार सुबह मुंबई में एनसीपी प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार से मुलाकात की. बीते दिनों से खबरें हैं कि गुजरात कांग्रेस यूनिट से हार्दिक पटेल खफा चल रहे हैं, ऐसे में इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं.
गुरुवार को हार्दिक पटेल ने शरद पवार से मुलाकात की. वहीं, बीते दिन उन्होंने शरद पवार के पोते रोहित पवार से भी मुलाकात की थी. ऐसे में मुंबई से लेकर गुजरात तक हार्दिक पटेल की इस मुलाकात की चर्चाएं हो रही हैं.
आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले गुजरात में स्थानीय निकाय के चुनाव हुए थे, जिसमें कांग्रेस को बहुत बुरी हार का सामना करना पड़ा था. इसी के बाद से ही गुजरात कांग्रेस में हलचल देखने को मिली थी.
तब पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का बयान भी सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने गुजरात में उनका सही तरह से उपयोग नहीं किया है. हार्दिक का कहना था कि उनसे निकाय चुनावों में एक भी सभा का आयोजन नहीं करवाया गया, ना ही पार्टी के किसी बड़े कार्यक्रम में बुलाया गया.
गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के बाद हार्दिक पटेल ने कांग्रेस का दामन थाम लिया था. साल 2020 में उन्हें गुजरात कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बना दिया गया था.

Related Articles

Back to top button