अमरावतीमहाराष्ट्र

दस साल में कभी बम विस्फोट हुए क्या, यही मोदी की गारंटी है

तिवसा की जनसभा में डॉ. अनिल बोंडे ने कार्यकर्ताओं को प्रत्येक गांव और घर जाकर मोदी का नमस्कार करने कहा

तिवसा/दि.11– राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल बोंडे ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है कि, उनके कुशल नेतृत्व में पिछले 10 साल में देश के किसी भी शहर में बम विस्फोट नहीं हुआ. बम विस्फोट केवल कांग्रेस के राज में होते थे, अब नहीं. साथ ही कश्मीर में भी पहले वहां के नागरिक अपने ही सैनिकों पर पथराव करते थे. प्रधानमंत्री मोदी ने धारा 370 हटाकर यह उत्पात बंद करवा दिया. इस कारण नरेंद्र मोदी को फिर से एक बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए सांसद नवनीत राणा को भारी मतों से निर्वाचित करने के लिए उन्होंने मतदाताओं से अनुरोध किया.

डॉ. अनिल बोंडे ने आगे कहा कि, तिवसा शहर में पेयजल की किल्लत है. यशोमति ठाकुर के मंत्री रहते जलकिल्लत की समस्या दूर नहीं हो पाई. इस कारण अब विधानसभा में तिवसा की समस्त जनता यशोमति ठाकुर को पानी पिलाएगी. बोंडे ने प्रत्येक गांव और घर जाकर कार्यकर्ताओं को मोदीजी का नमस्कार कहने और इसके लिए तिवसा की सभा में दो मोबाईल नंबर घोषित किए. 9090902024 नंबर पर मिस कॉल दिया तो संबंधित को सीधा मेसेज आएगा और 9090902024 पर कॉल कर सभी को अपने क्षेत्र में कौनसा विकास होना चाहिए, यह करते आ सकेगा, ऐसा कहा.

महायुती की भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा ने कहा कि, उन्होंने नवनीत राणा के रुप में नहीं बल्कि एक किसान के रुप में लोकसभा में आवाज बुलंद की. श्रावणबाल योजना के तहत मानधन बढाने के लिए आवाज उठाई. पिछले पांच साल में उन्होंने तिवसा में विकास काम को प्राथमिकता दी. महिला रहने के बावजूद उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री रहते उन्हें 14 दिन जेल में रखा. कोरोनाकाल में उद्धव ठाकरे ने केवल फेसबुक लाईव किया. नागरिकों के हित के लिए वे घर से बाहर नहीं निकले. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इमानदार प्रधानमंत्री कैसा रहता है, यह दिखा दिया. अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए बडे प्रोजेक्ट देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा प्रयास किए. उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के प्रयासो से ही वे मुख्यमंत्री रहते विदर्भ को न्याय मिला. इस अवसर पर हजारो लोगों ने हाथ उठाकर नवनीत राणा के समर्थन में नारेबाजी की. इस जनसभा में राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल बोंडे, लोकसभा प्रभारी निवेदिता दिघडे, राजेश वानखडे, रविराज देशमुख, दिनेश सूर्यवंशी, नितिन गुडधे, छायाताई दंडाले, प्रदीप गौरखेडे, दीपक खैरकर, नीलेश श्रीखंडे, संजय देशमुख, सुभाष श्रीखंडे, सोनाली नवले, ज्योति यावलीकर, धीरज केने, पवन भोजने, संदेश मेश्राम, सोपान गुरुदेव, प्रदीप अलोणे सहित भाजपा, शिंदे शिवसेना, एनसीपी, कांग्रेस, पीरिपा, युवा स्वाभिमान पार्टी, रिपाइं (आठवले) व अन्य घटक दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बडी संख्या में उपस्थित थे. तिवसा में हुई इस जनसभा में नागरिकों की भारी भीड थी. सभी तिवसावासियों ने और तहसील के वरिष्ठ, महिला, युवक-युवतियों ने नवनीत राणा के लिए घर-घर जाकर प्रचार करने का संकल्प व्यक्त किया. आएगी भाई आएगी, नवनीत राणा ही दोबारा चुनकर आएगी, ऐसी नारेबाजी की गई.

Related Articles

Back to top button