महाराष्ट्र

हंगामा ओरिजनल ब्लॉकबस्टर डैमेज्ड का तीसरा सीजन लॉन्च

लीड रोल में दिखेगी आमना शरीफ व श्रेनु पारिख

मुंबई दि.22 – हंगामा डिजिटल मीडिया के स्वामित्व वाले एक लीडिंग वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म, हंगामा प्ले ने अपनी ब्लॉकबस्टर हंगामा ओरिजिनल , डैमेज्ड का तीसरा सीजन लॉन्च किया. पहले दो सीजन की तरह डैमेज्ड 3 एक साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा है. जिसकी कहानी एक मजबूत महिला किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है. इस सीजन की नई कहानी में आमना शरीफ व श्रेनु पारिख लीड किरदारों में है. डैमेज्ड 3 में पुलकित बांगिया, यश भाटिया, विभूति उपाध्याय और अमन वर्मा भी अहम भूमिकाओं में है. शो का निर्देशन एकांत बबानी ने किया है. जबकि एंडेमोल शाइन इंडिया इसके निर्माता है. शो अब हंगामा प्ले और पार्टनर नेटवर्क्स पर स्ट्रीम के लिए उपलब्ध होगा.
सीजन की कहानी में रश्मी (आमना शरीफ) एक जिद्दी पुलिस ऑफीसर है जो अपनी दिलेरी के लिए जानी जाती है. पुलिसिंग को पुरुष प्रधान प्रोफेशन के रुप में माना जाता है लेकिन एक मजबूत पुलिस वाली के रुप में रश्मी ने अपने सहकर्मियों और लोगों के बीच इस मिथक को तोड़ दिया है. वहीं दूसरी ओर शनाया (श्रेनु राकिथ) एक खोजी पत्रकार है, जिसका पाथ ब्रेकिंग स्टोरी की तलाश में रश्मि से सामना होता है. फीमेल सुपर कॉप कीक स्टोरी हिट होने के बाद शनाया अब अगली बिग ब्रेकिंग न्यूज पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. इत्तेफाक से शहर में सीरियल किलिंग्स (हत्याएं) होती है जिससे उसे अपनी वेबसाइट के लिए जरुरी सनसनीखेज समाचार मिल जाता है. यहां से आगे की कहानी बेहद ट्विस्ट्स एंड टर्न्स से भरपूर है.
शो के बारे में बताते हुए हंगामा डिजिटल मीडिया के सीओओ सिद्धार्थ रॉय ने कहा कि हंगामा ओरिजिनल का डैमेज्ड पहला ओरिजनल शसो था जिसे हमने लॉन्च किया था. वहीं शो के कॉन्सेप्ट के बारे में शो के डायरेक्टर एकांत बबानी ने कहा कि डैमेज्ड के सीजन 3 में साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा और सुपरनैचुरल का सेम इंटरप्ले है.

Related Articles

Back to top button