महाराष्ट्र

पति ने बिजनेस पार्टनर के साथ पत्नी को फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए किया मजबूर

रेप कराकर वीडियो बनाया

जलगांव/दि.२० – जलगांव से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां पति ने पत्नी को अपने फायदे के लिए दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया. पत्नी की शिकायत पर जलगांव के रामानंद नगर पुलिस स्टेशन में पति और उसके दोस्त के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है. पत्नी का आरोप है कि पति पैसों और बिजनेस के लिए ऐसा कर रहा था.
धुले के मैहर की रहने वाली पीडि़़ता ने बताया कि पति पेशे से कारोबारी है. लॉकडाउन में काम बंद होने पर वह अपने एक दोस्त के साथ सब्जी बेचने का काम करने लगा. पति को अपने इलाके में सब्जी बेचने पर शर्म आती थी. इसीलिए वह परिवार को लेकर उसके दोस्त के घर शिफ्ट हो गया.
महिला का आरोप है कि 5 जून की शाम पति ने उसे अपने दोस्त के सामने कपड़े बदलने पर मजबूर किया. मना करने पर उसकी पिटाई की और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी. धमकी के डर से उसे पति का कहा मानना पड़ा. हद तो तब हो गई, जब 8 जून को पति ने कहा कि वह आज रात उसके दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाए. मना करने पर उसने फिर बच्चों को मारने की धमकी दी.
महिला ने पुलिस को बताया कि उसे कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया गया. इसके बाद पति और उसका दोस्त उसे बाथरूम में ले गए. पति ने उसे पकड़ा और उसके दोस्त ने उससे ज्यादती की. दोनों ने रेप का वीडियो भी बनाया और किसी को बताने पर बच्चों को मारने की धमकी दी. वीडियो सार्वजनिक करके बदनाम करने की धमकी भी दी. इसी बीच उसकी तबीयत खराब होने पर पति 17 जुलाई को मायके छोड़ गया.

Related Articles

Back to top button