महाराष्ट्र

चलती ट्रेन से महिला को पति ने मारा धक्का

दो महीने पहले हुई थी शादी

मुंबई/दि.१४ – मुंबई में एक 26 साल की महिला को पति ने चलती ट्रेन से धकेल दिए जाने की घटना सामने आयी है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. मुंबई पुलिस ने बताया कि ये घटना सोमवार की दोपहर की है. महिला के पति ने चेम्बुर और गोवंडी रेलवे स्टेशन के बीच महिला को धक्का मार दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.
रेलवे पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि 31 साल का आरोपी पति और पीडि़त महिला दोनों ही मजदूर हैं और दोनों मानखुर्द क्षेत्र में रहते हैं. दो महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी. सोमवार के दिन वे दोनों मुंबई की लोकल ट्रेन से सफर कर रहे थे, दोनों के साथ महिला की 7 साल की बच्ची भी थी जो उसके पिछले पति से हुई थी. रेलवे पुलिस ने बताया कि जैसे ही महिला दरवाजे की ओर कुछ झुकी, उसके पति ने उसे जानबूझकर अपनी बाहों से छोड़ दिया. जिसके कारण वो महिला चलती ट्रेन से ट्रेक पर जा गिरी. जैस ही ट्रेन गोवंडी स्टेशन पर रुकी, साथ में यात्रा कर रही एक महिला, जिसने आरोपी पति को जानबूझकर महिला को धक्का मारते हुए देखा था, उसने रेलवे पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित कर दिया.
पुलिस ने तुरंत महिला के पति को अरेस्ट कर लिया और उसे घटना स्थल के पास ले गई जहां उसने महिला को धक्का दिया था. वहां जाने पर पुलिस को महिला बेहोश और घायलावस्था में मिली. पुलिस पीडि़त महिला को तुरंत एक नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर सम्बंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button