महाराष्ट्र

पेड के नीचे रूके पति पत्नी और दो बालिकाओं की बिजली गिरने से मौत

विवाह समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौटते वक्त काल के गाल में समाये

गडचिरोली/ दि. 25– ससुराल के विवाह समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौटते समय अचानक बादलों की गडगडाहट के साथ बारिश शुरू हुई. जिसके कारण वह परिवार एक पेड के नीचे रूक गया. परंतु आकाश से तेज गर्जना के साथ पेड पर बिजली गिरी. जिसके चलते पति-पत्नी और दो बेटियों की मौके पर मौत हो गई. यह दिल दहलादेनेवाली घटना देसाईगंज तहसील के कुरखेडा- देसाईगंज मार्ग के तुलसी फाटे पर कल सोमवार की शाम 5.45 बजे घटी.
भारत लक्ष्मण राजगडे (37), उनकी पत्नी अंकिता, उनकी बेटी देव्यांशी (5) व मनस्वी (3, सभी आमगांव बुट्टी, तह. देसाईगंज) यह आसमान से गिरी बिजली की चपेट में आने के कारण मरनेवाले परिवार का नाम है. भारत राजगडे का कुरखेडा तहसील के गलगला गांव में ससुराल है. ससुराल में रिश्तेदार के विवाह में शामिल होने के लिए तीन दिन पहले वह पत्नी और दो बेटियों के साथ गए थे. सोमवार को विवाह समारोह समाप्त होने के बाद वे मोटर साइकिल से परिवार के साथ गांव वापस लौट रहे थे. कुरखेडा- देसाईगंज मार्ग पर तुलसी फाटे के समीप अचानक बारिश शुरू हुई. चक्रावती हवाओं के साथ जमकर बिजली कडकडाने लगी. तब सडक किनारे मोटर साइकिल खडी कर वे एक पेड के नीचे छिपे. इतने में बिजली उसी पेड पर जा गिरी जिसमें चारों की मौके पर मौत हो गई. खबर मिलते ही पुलिस का दल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर चारों की लाश पोस्टमार्टम के लिए देसाईगंज के ग्रामीण अस्पताल रवाना की.

* वृध्द मां हुई निराधार
भारत राजगडे की तीन विवाहित बहने वृध्द मां पुष्पा पर दु:ख का पहाड टूटा. बेटा-बहू, दो पाती चले जाने से वृध्द महिला का आधार चला गया.

 

Related Articles

Back to top button