अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

मैं केवल नाम का अध्यक्ष, चुनाव में ताकत दिखाउंगा

विधायक बच्चू कडू ने शिंदे सरकार को दी चेतावनी

मुंबई/दि.13 – राज्य की महायुति में मुझे केवल नाम के लिए दिव्यांग कल्याण अभियान का अध्यक्ष बनाकर मंत्री दर्जा दिया गया है. जबकि हकीकत यह है कि, दिव्यांगों के बारे में लिये जाने वाले निर्णयों की हमें कोई जानकारी नहीं दी जाती. बल्कि हमें अलग-अलग जिलों में जाकर शिकायतें स्वीकार करने का काम दिया गया है तथा दिव्यांगों की प्रत्येक मांग के लिए हमें सरकार से लडना झगडना पडता है. ऐसे में यदि वक्त रहते सरकार ने हमारी मांगों को गंभीरता से नहीं लिया, तो हमें आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी ताकत तो दिखानी पडेगी. इस आशय का प्रतिपादन विधायक बच्चू कडू ने किया.
आज दोपहर मुंबई स्थित मंत्रालय में मुख्यंमत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात करने के बाद विधायक बच्चू कडू ने मीडिया के साथ संवाद साधते हुए उपरोक्त प्रतिपादन करने के साथ यह भी कहा कि, वे खुद राज्य की महायुति सरकार पर नाराज नहीं है, लेकिन राज्य की आम जनता इस सरकार से जरुर नाराज है और यदि सरकार ने इसे भी गंभीरता से नहीं लिया, तो यह बात भी सरकार के लिए बहुत भारी पडेगी.
इसके अलावा लाडकी बहिण योजना को लेकर विधायक बच्चू कडू ने विधायक रवि राणा पर निशाना साधते हुए कहा कि, लाडकी बहिण योजना के लिए प्रयोग में लाये जाने वाले पैसे को कुछ लोगों ने अपने बाप दादा की कमाई का पैसा समझ लिया है और कुछ विधायकों को तो ऐसा लग रहा है, मानो उन्होंने बहुत मेहनत करने के साथ ही अपना घर-बार बेचकर पैसा कमाया है और वहीं पैसा लाडली बहिण योजना में बांटा जा रहा है. जबकि हकीकत यह है कि, सरकार द्वारा जनता के टैक्स के पैसों से यह योजना चलाई जा रही है. साथ ही विधायक बच्चू कडू ने लाडली बहिण योजना को लेकर भी अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि, जिस तरह सरकार लाडली बहनों को 1500 रुपए प्रतिमाह दे रही है. उसी तरह राज्य के दिव्यांगों व जरुरतमंदों को भी प्रतिमाह सहायता राशि क्यों नहीं दी जा रही.

Related Articles

Back to top button