महाराष्ट्र

समय आने पर लोकसभा का चुनाव भी लड सकता हूं

विधायक निलेश लंके का भाजपा सांसद को आहवान

अहमदनगर/ दि.१७ – समय आने पर मैं लोकसभा का भी चुनाव लड सकता हूं ऐसा आहवान पारनेर राष्ट्रवादी कांगे्रस के विधायक निलेश पार्वे ने नगर के भाजपा सांसद डॉ. सुजय विखे को किया है. वे पारनेर तहसील के पलसी यहां एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. इसके पहले विधायक लंके का नाम न लेते हुए सांसद डॉ. विखे पाटिल ने उन पर कटाक्ष किया था. विधायक लंके की अगुवाई में शुरु कोविड सेंटर के अनुसंध से विखे पाटिल ने यह कटाक्ष किया था राष्ट्रवादी नेताओं के दम पर और विरोधियों व्दारा किए गए कटाक्ष को ध्यान में रखते हुए उन्होंने यह आहवान किया.
विधायक लंके ने कहा कि मेरे पास कोई भी संस्था या कारखाना नहीं है और ना ही अस्पताल है. मेरे पास मेरे कार्यकर्ता है जो किसी के पास भी नहीं है कोई कितनी भी टीका करे उससे मैं नहीं घबराता. पहले तहसील के कुछ लोग मुझे स्पर्धक समझकर टीका कर रहे थे किंतु अब जिले के लोग भी स्पर्धक मानने लगे है. अगर समय आया तोे मेरी तैयारी लोकसभा चुनाव लडने का भी है ऐसा आहवान विधायक लंके ने कार्यक्रम के दौरान किया.

  • कोविड सेंटर में हुआ 17 हजार मरीजों का उपचार

आज जो लोग मुझ पर कोविड सेंटर को लेकर टीका कर रहे है उनकी संस्था के कर्मचारियों को हमारे कोविड सेंटर पर उपचार करवाने का समय आ गया है. हमारे कोविड सेंटर पर वे नि:शुल्क उपचार किए जा रहे है ऐसा विधायक लंके ने कहा. विधायक लंके ने आगे कहा कि अब तक हमारे कोविड सेंटर से 17 हजार मरीज उपचार करवाकर ठीक हुए है. निजी अस्पतालों की तुलना में अगर शुल्क का हिसाब किया जाए तो करीब 185 करोड रुपए का काम हुआ है.

Related Articles

Back to top button