अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

ठाकरे के घपले मैं बाहर निकालूंगा

देवेन्द्र फडणवीस की भरी सभा में चेतावनी

* कोरोना में खाया शव के माथे का मक्खन
मुंबई/दि.2- उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने मुंबई महानगरपालिका के घोटालों को लेकर शिवसेना उबाठा पक्ष प्रमुख उध्दव ठाकरे को टारगेट किया. यहां दादर के कामगार मैदान में भरी सभा में फडणवीस ने कहा कि शव के माथे का butter theft करने वाले यह लोग कफन चोर भी है. इनकी घपले घोटालों की पूरी श्रृंखला बाहर निकालेंगे. फडणवीस ने ठाकरे को चेतावनी दी कि वे अध्यक्ष है या गली के लीडर. यही नहीं समझ रहा. हम संयम और शांत है, हमें भी ईट का जवाब पत्थर से देना आता है. फडणवीस ने मुंबई में प्रचार का श्रीगणेश किया. महायुती के सभी 6 उम्मीदवारों को विजयी बनाने का संकल्प भी व्यक्त किया.
सभा में मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशिष शेलार, उत्तर मुंबई के उम्मीदवार पीयूष गोयल, उत्तर पूर्व मुंबई के मिहीर कोटेचा, उत्तर मध्य मुंबई के उज्जवल निकम, कौशल्य विकास मंत्री मंगल प्रभात लोढा, विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर, प्रवीण दरेकर, सहित पार्टी के नेता उपस्थित थे.
फडणवीस ने उध्दव ठाकरे पर हमला जारी रखते हुए कहा कि बालासाहब का नाम लेना और उनके विचारों को तिलांजली देना इतना ही काम उध्दव ठाकरे ने किया है. उन्होनें कहा कि बालासाहब की संपत्ती के मालिक उध्दव व आदित्य ठाकरे होगें. विचारों के मालिक एकनाथ शिंदे है. बालासाहब के विचार और हिंदुत्व जीवित रखने का काम शिंदे और उनकी शिवसेना ने किया है. फडणवीस ने दावा कि नरेन्द्र मोदी न रहते तो मुंबई में महत्वाकांशी प्रकल्प न आते. 25 वर्ष तक मुंबई मनपा मनमाने ढंग से चलाई. मुंबई को क्या दिया. यहां गिरणी कामगारों को बाहर कर दिया. 70 हजार करोड बैंक में जमा कराए. किंतु गिरणी कामगारों को घर नहीं दिए.
फडणवीस ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान विकसीत देशों ने टीके के लिए भारत पर दबाव डालने का प्रयास किया. जिसे मोदी ने ठुकरा दिया. पहले 30-30 साल तक भारत को टीके नहीं मिलते थे. टीका बनाने वाले तीन-चार देशों में आज भारत का समावेश है. मोदी के नेतृत्व में यह टीके तैयार हुए है. उध्दव जी आपको मिर्ची लगे तो मैं क्या करू. उस दौर में आपने खिचडी, कफन चोरी की. फडणवीस ने कहा कि मुंबई में कॉक्रीट सडके तैयार हो गई है. अगले 50 वर्ष तक उस ओर देखने की आवश्यकता नहीं मुंबई खड्डा मुक्त हो गई है. जब तक चांद और सूरज है, तब तक मुंबई महाराष्ट्र की है. चुनाव आते ही धोखेबाज भेडिये ऐसे ही भेडियागीरी करते हैं.
फडणवीस ने कहा कि बालासाहब ठाकरे ने कहा था कि कॉग्रेस के साथ जाने का समय आया तो शिवसेना की दुकान बंद कर देगें. अब उध्दव ठाकरे कह रहे है कि वर्षा ताई मैं पंजे का बटन दबा कर कॉग्रेस को मतदान करूगा. तब बालासाहब की आत्मा को कैसा लगता होगा?

Related Articles

Back to top button