महाराष्ट्र

मुख्यमंत्री के सचिव दापोली में बना रहे अवैध बंगला

पूर्व भाजपा सांसद किरीट सोमैया का आरोप

  • पर्यावरण मंत्रालय से की शिकायत

मुंबई/दि.26 – भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने मुख्यमंत्री उद्धव ठकारे ने निजी सहायक (पीए) तथा शिवसेना सचिव मिलिंद नार्वेकर पर रत्नागिरी के दापोली में अवैध रुप से करोड रुपए के दो मंजिला बंगले का निर्माण करने का गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने नार्वेकर के गैर कानूनी बंगला बनाने को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है.
प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में सोमैया ने कहा कि.दापोली में शिवसेना के प्रवक्ता तथा प्रदेश के परिवहन मंत्री अनिल परब ने अवैध रुप से तीन मंजिला रिसॉर्ट बनाया है. इसी रिसॉर्ट के पास में अब नार्वेकर ने 10 करोड रुपए की जमीन पर भव्य बंगले का निर्माण कार्य शुरु किया है. उन्होंने 25 करोड रुपए की लागत से लॉकडाउन के दौरान मार्च 2020 से बंगले का निर्माण शुरु किया है. बंगले के निर्माण कार्य के लिए पर्यावरण मंत्रालय समेत अन्य किसी प्राधिकरण की मंजूरी नहीं ली है.

जल्द जेल जाएंगे अनिल देशमुख

इस दौराान सोमैया ने कहा कि राज्य के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के घर पर ईडी के छापे पडे है. अब देशमुख कुछ दिनों में जेल में जाएंगे. उन्होंने घोटाले का पैसा कोलकाता की कंपनी व्दारा अपनी कंपनी में ट्रान्सफर किया है. इसी प्रकार के घोटाले में राज्य के खाद्य आपूर्ति मंंत्री छगन तीन साल जेल में रह चुके है.

Related Articles

Back to top button