महाराष्ट्र

मैं जा रहा हूंं, अब कभी नहीं आऊंगा

मोबाइल गेम के लिए बालक ने रेल के नीचे की आत्महत्या

* लिखा सुसाइड नोट : मां ने किये विरोध का गुस्सा
* मलाड में रेलवे पटरी पर मिली लाश
मुंबई/ दि.10 – हाल ही में पिंपरी चिंचवड के एक बालक ने मोबाइल के वीडियो में दिखाया अनुसार पहले एक गुडिया को फांसी देने के बाद खुद को फांसी लगा ली थी. यह घटना अभी ताजी ही थी कि, मां ने मोबाइल गेम खेलने के विरोध किया. इसपर 15 वर्षीय बालक ने गुस्से में आकर रेलगाडी के नीचे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. इससे पहले बालक ने एक सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें उसने कहा है कि, ‘मैं जा रहा हूं, अब कभी नहीं आऊंगा’ यह सनसनीखे घटना कल गुरुवार के दिन मलाड में घटी. उस बालक की कई हिस्सों में बटी हुई लाश रेलवे पटरी पर मिली.
ओम भरत कथोरिया (15) यह आत्महत्या करने वाले बालक का नाम है. ओम हमेशा मोबाइल गेम में मस्त रहता था. इस वजह से उसकी मां ने मोबाइल गेम खेलने के लिए मना किया. इस बात का गुस्सा मन में करते हुए वह सीधे रेल गाडी के नीचे छलांग लगाकर आत्महत्या करने निकल गया था. उसने लिखा सुसाइड नोट घर के लोगों को मिला तब ओम की खोज शुरु की. इस दौरान परिवार के सदस्यों को कई हिस्सों में बटी ओम की लाश कांदीवली-मलाड रेलवे ट्रैक पर मिली.

लिखा सुसाइड नोट
ओम की मां घर आयी तब उसे एक पत्र मिला. उसमें ओम ने उल्लेख किया था कि ‘मैं. जा रहां हूं, अब कभी नहीं आऊंगा’. इसके बाद उसकी मां ने परिवार के सदस्यों के साथ पुलिस थाने जाकर शिकायत दी. दिडोसी पुलिस ने भी ओम की खोज शुरु की थी. इस दौरान रेल पटरी पर ओम की लाश मिली.

Related Articles

Back to top button