महाराष्ट्र

अनिल देशमुख वसूली केस में CBI ने 12 जगहों पर की छापेमारी

दो पुलिस अधिकारियों के ठिकाने पर भी रेड

मुंबई/दि. 28 – 100 करोड़ रुपये की वसूली मामले में सीबीआई ने अनिल देशमुख के 12 ठिकानों पर एक साथ छापा मारा है. छापेमारी के दौरान सीबीआई ने दो पुलिस अधिकारियों के ठिकाने पर भी रेड की है. सूत्रों के मुताबिक, अहमदनगर और मुंबई में डीसीपी राजू भुजबल के आवासों और पुणे और मुंबई में एसीपी संजय पाटिल के आवासों पर छापेमार कार्रवाई की गई है.
सूत्रों के मुताबिक, मुंबई के वसूली कांड (अनिल देशमुख मामले) में सीबीआई की कार्रवाई जारी है. सीबीआई ने बुधवार को महाराष्ट्र में 12 जगह रेड की है. इसके अलावा दो पुलिस अधिकारियों के ठिकाने पर भी छोपमारी की कार्रवाई की है.
जिसमें डीसीपी राजू बुजबल के अहमद नगर ठिकाने पर भी सीबीआई ने छापा मारा. पुणे में एसीपी संजय पाटिल के घर पर भी छापेमारी हुई.
सूत्रों के अनुसार, सीबीआई की टीम ने थाने, नासिक, सांगली, अहमद नगर और पुणे समेत 12 ठिकानों पर छापेमारी की है. सीबीआई ने कल 12 जगह सर्च की थी. छापेमाारी के दौरान सीबीआई को केस से जुड़े कई अहम दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस बरामद हुए हैं.

  • मुंबई-ठाणे वसूली प्रकरण में परमबीर के करीबी पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर

इस बीच मुंबई-ठाणे के इस वसूली प्रकरण में परमबीर के करीबी पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर भी किया गया है. इनमें दो डीसीपी , दो एसपी और एक महिला पुलिस निरीक्षक का नाम शामिल है. इन सब पर परमबीर सिंह के साथ धन उगाही के धंधे में शामिल होने का आरोप है.
इनके नाम हैं- पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अकबर पठान, पुलिस उपायुक्त (डीसीपी EOW) पराग मानारे, सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) संजय पाटील, सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) श्रीकांत शिंदे, पुलिस निरीक्षक आशा कोंरके.इन सभी को लोकल आर्म्स यूनिट में भेजा गया है.

Related Articles

Back to top button