महाराष्ट्र

दो दिन में कांग्रेस के दो नेताओं के नाम होंगे उजागर

चंद्रकांत पाटील ने बढाया सस्पेन्स

मुंबई/दि.२० – शिवसेना व राष्ट्रवादी कांग्रेस ही नहीं बल्कि अब कांग्रेस नेताओं द्वारा किये गये घोटाले भी भाजपा द्वारा उजागर किये जायेंगे और अगले दो दिनों में कांग्रेस के दो नेताओं के नाम सार्वजनिक किये जायेंगे. इस आशय का बयान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटील द्वारा दिया गया है. ऐसे में अब इस बात को लेकर कयास लगाये जा रहे है कि, भाजपा के निशाने पर रहनेवाले दो कांग्रेसी नेता कौन है.
बता दें कि, ग्रामविकास मंत्री हसन मुश्रीफ ने आरोप लगाया था कि, भाजपा नेता किरीट सोमय्या द्वारा उन पर लगाये गये आरोपों के पीछे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटील का हाथ है. जिसके तुरंत बाद पाटील ने एक पत्रकार परिषद बुलाते हुए मंत्री हसन मुश्रीफ से आवाहन किया कि, वे इधर-उधर की बात करने की बजाय मुद्दों की बात करे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, इस समय सभी यह सोच रहे है कि, घोटालों में केवल राकांपा व शिवसेना के ही विधायक पकडे जा रहे है. किंतु अब दो कांग्रेस नेताओें के नाम भी सामने आये है और अगले दो दिन में इन दोनोें नेताओं की कारगूजारिया भी सबके सामने रखी जायेगी.
पाटील के इस बयान की वजह से राज्य में जबर्दस्त हडकंप मचा हुआ है. क्योेंकि पाटील ने उन दो नेताओं के बारे में कोई संकेत नहीं दिया है. ऐसे में जिन कांग्रेसी नेताओं के घोटाले बाहर आनेवाले है, वे कैबिनेट मंत्री है अथवा राज्यमंत्री, विधायक है अथवा केवल नेता है, इसे लेकर कई तर्क-विर्तक भी लगाये जा रही है. साथ ही पाटील ने यह भी स्पष्ट किया कि, हसन मुश्रीफ को भाजपा द्वारा कभी भी अपने साथ आने का ऑफर नहीं दिया गया था. ऐसे में हसन मुश्रीफ का यह कहना कि, भाजपा की ऑफर ठुकराने के चलते उनके खिलाफ बदले की भावना के तहत कार्रवाई की जा रही है, पूरी तरह से गलत है. साथ ही उन्होंने हसन मुश्रीफ को पैनिक नहीं होने और शांत दिमाग से काम करते हुए कानूनी कार्रवाई का सामना करने की भी सलाह दी.

Related Articles

Back to top button