महाराष्ट्र

सोनू सूद के खिलाफ जांच का दायरा बढ़ा

लगातार तीसरे दिन कार्रवाई, नागपुर-जयपुर पहुंची टीम

मुंबई/दि.१८ – अभिनेता सोनू सूद पर आयकर विभाग की कार्रवाई अनवरत तीसरे दिन भी जारी रही. हालांकि आज आयकर विभाग ने अपनी जांच का दायरा बढ़ाकर नागपुर, जयपुर, लखनऊ सहित अभिनेता के आधा दर्जन ठिकानों पर छापे की कार्रवाई को अंजाम दिया.
आयकर विभाग ने बताया कि बुधवार को 48 वर्षीय अभिनेता और उनसे जुड़े कुछ लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरु की थी जो जारी है. उन्होंने कहा कि तलाशी अब मुंबई, नागपुर और जयपुर में और स्थानों पर की जा रही है.
मुंबई और लखनऊ में कम से कम आधा दर्जन स्थानों पर बुधवार को कार्रवाई की गई थी. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सूद से जुड़ा एक रियल इस्टेट सौदा और कुछ अन्य वित्तीय लेनदेन विभाग की जांच के दायरे में है. अभिनेता ने पिछले वर्ष कोविड-19 महामारी के मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाऊन के दौरान प्रवासियों को उनके गृह राज्यों तक पहुंचने में मदद कर सुर्खियां बटोरी थी. केजरीवाल ने शनिवार को कहा था कि भारत के उन लाखों परिवारों की प्रार्थनाएं सूद के साथ है, जिन्हें मुश्किल समय में उनका साथ मिला. यह कहकर उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया था कि आप से जुड़ने की वजह से सोनू सूद को निशाना बनाया जा रहा है.

  • भाजपा अब उन्हें कर चोर मानती है – शिवसेना

शिवसेना ने सोनू सूद के खिलाफ आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर भाजपा की निंदा की और कहा कि लॉकडाउन के दौरान उसने (भाजपा ने) उनके काम की प्रशंसा की थी. लेकिन उनके सामाजिक कार्यों में दिल्ली और पंजाब सरकार के हाथ मिलाने के बाद अब पार्टी उन्हें कर चोर मानती है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र में कहा कि सूद के खिलाफ कार्रवाई बदले की भावना से की गई है, जो भाजपा को महंगी पड़ेगी. दुनिया में सबसे ज्यादा सदस्य होने का दावा करने वाली पार्टी को दिल भी बड़ा रखना चाहिए.

Related Articles

Back to top button