महाराष्ट्रमुख्य समाचार

जांच एजेंसियां कर रही हैं हमारे विधायकों को फोन

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने लगाया बेहद संगीन आरोप

मुंबई/दि.18- राज्यसभा चुनाव में पर्याप्त संख्याबल के निकट रहने के बावजूद महाविकास आघाडी को भाजपा के हाथों हार का सामना करना पडा. वहीं अब आगामी 20 जून को विधान परिषद की 10 सीटों के लिए चुनाव होने जा रहा है. जिसे लेकर राज्य में राजनीतिक वातावरण तपा हुआ है और दोनों ओर से जमकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. इसी के तहत कांगे्रस के प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने केंद्रीय जांच एजेंसियों को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा महाविकास आघाडी सरकार के विधायकों को फोन किये जा रहे है, ताकि वे भाजपा के पक्ष में मतदान करे. साथ ही पटोले ने यह दावा भी किया कि, उनके पास ऐसे कॉल की ऑडिओ रिकॉर्डिंग भी है.
मीडिया के साथ बातचीत करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने उपरोक्त आरोप लगाने के साथ ही कहा कि, केंद्रीय जांच एजेंसियों के जरिये फोन करते हुए महाविकास आघाडी के नेताओं पर दबाव डालने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन हम ऐसे किसी भी दबाव के आगे झुकेंगे नहीं.
वहीं दूसरी ओर नाना पटोले द्वारा लगाये गये आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा कि, महाविकास आघाडी, विशेषकर कांग्रेस को अभी से ही विधान परिषद चुनाव में अपनी हार दिखाई देने लगी है. जिसकी वजह से 20 जून के बाद दिये जानेवाले बयानों की स्क्रिप्ट अभी से तैयार की जा रही है.

 

Related Articles

Back to top button