अन्य शहरमहाराष्ट्र

जयंत पाटिल भी भाजपा में ?

शरद पवार ने ही दिया ईडी का संदर्भ

मुंबई/ दि. 14- शरद तथा अजीत पवार के बीच शनिवार को पुणे के उद्योगपति अतुल चोरडिया के निवास पर हुई बैठक से प्रदेश की राजनीति में फिर कुछ हलचलें शुरू होने की चर्चा हैं. इस समय जयंत पाटिल भी उपस्थित थे. इस मुलाकात पर पवार ने खुलासा किया कि यह चाचा भतीजा का पारिवारिक मुलाकात थी. किंतु अब संकेत मिल रहे है कि जयंत पाटिल भी भाजपा के साथ जा सकते हैंं. दो रोज पहले उनके भाई से ईडी ने घंटों पूछताछ की थी. यह मामला एक बडी कंपनी तथा बैंक के एक हजार करोड के धनशोधन से जुडा बताया जा रहा है. जिससे यह भी अटकल है कि जयंतराव भाजपा में एन्ट्री ले सकते है.
पाटिल ने कुछ दिन पहले ईडी के मार्फत धमकाने का आरोप किया था. सत्ता के दुरूपयोग का आरोप किया था. हमारे कुछ सहयोगियों को ऐसी ही नोटिस आयी. जिसके बाद वे भाजपा के साथ जाकर बैठ गए. इस तरह की बातें पेशे से चार्टर्ड एकाउंटंट जयंत पाटिल ने कही थी.
इस बीच पवार ने इंडिया आघाडी के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि कांग्र्रेस ने उन्हें बुलाया है. कौन-कौन आयेगा, यह अभी हमें नहीं पता. महाविकास आघाडी में वंचित बहुजन आघाडी के शामिल होने के बारे में पवार ने कहा कि इस बारे में उन्हें कुछ नहीं पता.

Related Articles

Back to top button