महाराष्ट्र

11 नवंबर से सोनी मराठी पर जिगरबाज

अमृता पवार की नई श्रृंखला

मुंबई /दि,७ – सत्ता के खिलाफ सत्य के संघर्ष की नई कहानी ‘जिगरबाज’ सिरियल 11 नवम्बर सोमवार से शनिवार रात 10 बजे सोनी मराठी चैनेल पर प्रसारित होने जा रही है. डॉ. अमोल कोल्हे की जगदंब क्रिएशंस के निर्माण सिरियल में सत्ता, सत्य, संघर्ष, राजनीति, समाजनीति जैसे विभिन्न विषयों को देखा जाएगा. ऐतिहासिक सिरियल की पृष्ठभूमि जगदंब क्रिएशन्सने पहली बार एक अलग राह की सिरियल का निर्माण किया है.
सिरियल में प्रतिक्षा लोणकर, अरूण नलावडे, पल्लवी पाटिल, श्रेयस राजे और विजय पाटिल जैसे जानेमाने कलाकार दर्शकों को देखने को मिलेंगे. अभिनेता श्रेयस राजे ने सिरियल में डॉ. वरूण बापट का किरदार निभाया है. सिरियल को इस तरह से दर्शाया है कि वरूण के पिता एक डॉक्टर है और डॉ. मेश्राम के दोस्त है. वे उसे अनुभव देने के लिए लोक आधार अस्पताल में भेजते है. लेकिन वरूण का सपना कॅनडा में बसना है.
दर्शकों को इस सिरियल में पसंदीदा चेहरों में एक अमृता पवार है. इससे पहले उन्होंने सोनी मराठी चैनल पर स्वराज्यजननी जीजामाता में जीजाऊ माँ साहब का किरदार निभाया था. अमृता इस सिरियल में डॉ. अदिती का किरदार निभा रही है. जो विदर्भ के गढचिरोली के एक छोटे से घर से आई है. उस घर की वह पहली डॉक्टर लडकी है. इसलिए उसे बार बार ऐसा लगता है कि वह ऐसा काम करें जिससे घर का नाम रोशन हो. वह थोडी डरपोक और फैसला लेने में कतराती है, लेकिन उसका स्वभाव मिलनसार है. उसने यह रोल करते समय वहा कि बोली भाषा आणि रेहन-सहन भी सिक लिया है I अभिनेता विजय पाटिल यह डॉ.दिगंबर पाटिल का किरदार निभा रहे है. पैसा कमाने के एकमात्र उद्देश्य के लिए वह डॉक्टर बन गया है. तीन जिगरबाज लोक आधार अस्पताल को बचाने के लिए आगे आकर काम करते हुए दिखाई देते है.
लोक आधार एक अस्पताल की कहानी और उसके लिए होनेवाला संघर्ष इसमें देखने को मिलेगा. अस्पताल को बचाने के लिए तीन ‘जिगरबाज’ डॉक्टर मदत के लिए आएंगे.इस सिरियल का प्रसारण सोनी मराठी चैनल पर 11 नवंबर सेे सोमवार से शनिवार रात 10 बजे होगा

Related Articles

Back to top button