महाराष्ट्र

बीएमसी के ज्वाईंट म्यूनिसिपल कमिश्रर ने गलती से पिया सैनिटाईजर

एजुकेशन बजट पेश करते समय का वाक्या

मुंबई/दि.३-मुंबई महानगरपालिका के ज्वाइंट म्युनिसिपल कमिश्नर रमेश पवार बुधवार (3 फरवरी) को एजुकेशन बजट पेश कर रहे थे. लेकिन इस दौरान उन्होंने गलती से सैनिटाइजर को पानी समझकर पी लिया. हालांकि, जैसे उन्हें गलती का अहसास हुआ बिना देरी किए पवार ने तुरंत पानी से अपना मुंह धो लिया. गनीमत यह रही कि इस घटना के दौरान किसी भी प्रकार की कोई अनहोनी नहीं हुई.
दरअसल, बीएमसी के ज्वाइंट म्युनिसिपल कमिश्नर रमेश पवार आज सिविक बॉडी के एजुकेशन बजट को पेश कर रहे थे. इसी दौरान जब उन्हें प्यास लगी तो उन्होंने पास में रखी बोतल को उठाया और पानी समझकर पीने लगे. लेकिन अगले ही पल उन्हें अहसास हुआ कि जिसे वो पानी समझकर पी रहे हैं वो सैनिटाइजर है.
इस दौरान पीछे खड़े लोग फौरन उन्हें रोकने कि कोशिश करते हैं, लेकिन तब तक सैनिटाइजर का घूंट रमेश पवार पी चुके होते हैं. वो बैठक से उठकर बाहर जाते हैं और कुछ देर बाद मुंह धोकर वापस आ जाते हैं. जानकारी के मुताबिक, फिलहाल रमेश पवार पूरी तरह से ठीक हैं. इस घटना के दौरान बैठक कुछ समय के लिए बाधित होती है. सैनिटाइजर पीने की घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि बैठक के दौरान टेबल पर दो बोतलें रखी थीं. एक में सैनिटाइजर था, जबकि दूसरी में पानी. देखने में दोनों बोतलें एक जैसी लग रही थी. इसीलिए धोखे से पानी की जगह दूसरी बोतल उठा ली गई. बताया जा रहा है कि इस बजट को एडिशनल कमिश्नर द्वारा पेश किया जाना था, लेकिन उनकी गैर मौजूदगी में रमेश पवार यह बजट पढऩे का काम कर रहे थे.

Related Articles

Back to top button