महाराष्ट्र

मुंबई पहुंचते ही कंगना बोलीं- प्यारा शहर

उर्मिला ने पूछा- सिर के बल गिरी थीं क्या?

मुंबई/दि.२९- महाराष्ट्र सरकार के साथ जुबानी भिड़ंत के दौरान मुंबई को पाकिस्तान बता चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से मायानगरी में वापस आ गई हैं. मंगलवार को वह मुंबा देवी और श्री सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं और ईश्वर के आगे सिर झुकाकर आशीर्वाद लिया. कुछ ही महीने पहले कंगना इसी मुंबई को कोस रही थीं और महाराष्ट्र सरकार को तालिबान बताने वाले उनके ट्वीट पर जमकर विवाद हुआ था.
सिद्धिविनायक के दर्शन के बाद कंगना ने ट्वीट किया, अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़ी होने के लिए मुझे जितने विरोध का सामना करना पड़ा, उसने मुझे हैरान कर दिया है. आज मैं मुंबा देवी और श्री सिद्धिविनायक जी के पास गई और उनका आशीर्वाद लिया. अब मैं सुरक्षित, प्रेम से भरपूर और पुन: स्वागत किए जाने जैसा महसूस कर रही हूं. जय हिंद जय महाराष्ट्र.
वहीं एक्ट्रेस से राजनेता बनीं उर्मिला मातोंडकर ने कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल से मराठी में ट्वीट किया, अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़ी होने के लिए?? बहन क्या हाल ही में सिर के बल गिरी थीं? मालूम हो कि सितंबर में कंगना और उर्मिला की जबरदस्त जुबानी जंग हुई थी जब उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान से कर डाली थी. उर्मिला ने कंगना को मुंबई को लेकर किए गए उनके कमेंट और बॉलीवुड में ड्रग्स का इस्तेमाल किए जाने की बात पर जमकर लताड़ लगाई थी.
उर्मिला ने एक इंटरव्यू में कहा, यदि कंगना ड्रग के खिलाफ जंग लडऩा चाहती हैं तो उन्हें अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश से शुरुआत करनी चाहिए. उर्मिला ने कहा कि पूरा देश ड्रग की समस्या को झेल रहा है, क्या वो जानती हैं कि हिमाचल प्रदेश ड्रग का ओरीजन (उदगम) है. मुझे लगता है कि इस बारे में उन्हें अपने होम टाउन से ही शुरुआत करनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button