महाराष्ट्र

कंगना को Y+ सुरक्षा, हाथरस के पीडि़त परिवार को क्यों नहीं ?

शिवसेना ने केंद्र सरकार से पूछा सवाल

मुंबई/दि.६ – हाथरस केस में पीडि़ता के परिवार को मिल रही धमकियों को लेकर शिवसेना ने केंद्र सरकार पर जबरदस्त हमला बोला है. शिवसेना ने केंद्र सरकार से पूछा है कि जब सरकार एक अभिनेत्री (कंगना रनौत) को ‘Y प्लस’ श्रेणी की सुरक्षा दे सकती है तो पीडि़ता के परिवार को क्यों नहीं?

सामना के जरिए किया वार

शिवसेना ने मुखपत्र ‘सामना’ में कहा गया है कि हाथरस पीडि़ता के परिवार को ‘जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, वे डर में जी रहे हैं. सामना में पूछा गया है कि अगर पीडि़त परिवार के लिए वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा मांगी गई है तो इसमें गलत क्या है?
हालांकि सामना में कंगना का नाम नहीं लिया गया है. सामना में लिखा, केंद्र सरकार ने मुंबई की एक अभिनेत्री को वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी, लेकिन हाथरस गैंगरेप की पीडि़ता के परिवार को कोई सुरक्षा नहीं मिली. यह समान न्याय के सिद्धांत से मेल नहीं खाता है. यह डॉक्टर आंबेडकर के संविधान के तहत न्याय नहीं है. हाथरस कांड ने आडंबर रचने वाले कई लोगों के चेहरे से नकाब हटा दिया है.

धमकियों के बाद कंगना को मिली है सुरक्षा

गौरतलब है कि पिछले महीने अभिनेत्री कंगना रनौत को वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी, क्योंकि एक विवाद के बाद उन्होंने कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है. उनके इस बयान के खिलाफ महाराष्ट्र में कई जगह पर विरोध प्रदर्शन हुए थे.

Related Articles

Back to top button