महाराष्ट्र

महाभारत के शिखंडी है किरीट सोमय्या

 सेना सांसद संजय राउत ने किया पलटवार

मुंबई/दि.13सीएम उध्दव ठाकरे पर जमीन के व्यवहार को लेकर बेहद संगीन आरोप लगाये जाने के बाद भाजपा नेता किरीट सोमय्या व शिवसेना आमने-सामने आ गये है. जिसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि, किरीट सोमय्या हमेशा ही बेफिजुल के मुद्दे लेकर सामने आते है और बेछूट आरोप लगाते हुए किसी की भी बदनामी करते है. वे एक तरह से महाभारत के शिखंडी की तरह है. जिनकी आड लेकर भाजपा दूसरों का शिकार करती है.
बता दें कि, इस समय इंटेरियर डिजाईनर अन्वय नाईक की आत्महत्या का मामला जबर्दस्त चर्चा में चल रहा है. इसी मामले को लेकर विगत दिनों रिपब्लीक चैनल के संपादक अर्णब गोस्वामी को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था. वहीं भाजपा नेता किरीट सोमय्या ने सीएम उध्दव ठाकरे की पत्नी रश्मी ठाकरे व अन्वय नाईक परिवार के आर्थिक संबंधों को लेकर आरोप लगाते हुए सीएम उध्दव ठाकरे से स्पष्टीकरण मांगा है. साथ ही इस मामले में मुंबई की महापौर किशोरी पेडणेकर पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुंबई उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका दाखिल की है. जिस पर जवाब देते हुए महापौर किशोरी पेडणेकर ने कहा कि, किरीट सोमय्या द्वारा आरोप लगाये जाने से ही वे आरोपी नहीं हो जाती और उनके हर आरोप का जवाब देना भी वे जरूरी नहीं समझती. चूंकि सोमय्या ने आरोप लगाया है, तो अब वे उसे साबित भी करके दिखाये. हम अपना जवाब अदालत में कानूनी ढंग से पेश करेंगे. वहीं दूसरी ओर शिवसेना के मंत्री अनिल परब ने कहा कि, दीपावली के बाद किरीट सोमय्या द्वारा लगाये गये हर एक आरोप का जवाब दिया जायेगा.
वहीं दूसरी ओर भाजपा नेता किरीट सोमय्या अपने द्वारा लगाये गये आरोपों पद अडीग रहते हुए बोले की अगर उनके द्वारा लगाये गये आरोप गलत साबित हुए, तो वे जेल जाने के लिए भी तैयार है. चाहे तो संजय राउत उनके खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज करा सकते है.

Related Articles

Back to top button