महाराष्ट्र

दीपावली के बाद कोरोना मरीजों का स्पाइक आने की संभावना

स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे का कथन

नाशिक/प्रतिनिधि दि.१९ – राज्य के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ने राज्य में कोरोना की पाबंदियों में काफी ढिल दी है. जान का खतरा ध्यान में रखते हुए सरकार यह कदम उठा रही है. आर्थिक चक्र न थम जाए इसलिए व्यवसाय शुरु करने की अनुमति दी गई है, इस आशय की जानकारी स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने पत्रवार्ता सम्मेलन में दी.
स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने राज्य में कोरोना की तीसरी लहर को लेकर बतलाते हुए कहा कि फिलहाल राज्य में कोरोना की तीसरी लहर की शुुरुआत नहीं हुई है, लेकिन दीपावली के बाद कोरोना मरीज संख्या में स्पाइक आने की संभावना टास्क फोर्स ने जताई है. राज्य में टेस्टिंग कम नहीं की गई है. पॉजिटीविटी दर भी कम होने की बात टोपे ने जताई. टोपे ने बताया कि दूसरी लहर फ्लैप हो चुकी है. कुछ दिनों से कोरोना के चलते एक भी मृत्यु नहीं हुई है, यह टीकाकरण का फायदा होने की जानकारी टोपे ने दी.
स्वास्थ्य मंत्री टोपे ने छोटे बच्चों को टीका लगवाने के बारे में बतलाया कि, टीका उपलब्ध हो चुका है. छोटे बच्चों को टीका लगवाने के लिए इलीजीबल किया गया तो टीका लगवाने के लिए तैयार है. छोटे बच्चों के टीकाकरण की अनुमति केंद्र सरकार ने देनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button