महाराष्ट्र

ललित का छोटा राजन के साथ ड्रग्स कनेक्शन

तस्करों को जमानत दिलाने में बन गया ड्रग्स माफिया

मुंबई/दि.20– ड्रग माफिया ललित पाटिल अब पुलिस की गिरफ्त मेें है. वह मूल रुप से नाशिक का है. ड्रग्स के कारोबार में ललित और उसका भाई भूषण पाटिल कैसे आए? इसकी जांच हो रही है. जानकारी के अनुसार ललित का संबंध अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के गुर्गे तुषार काले से है. तुषार ड्रग्स के धंधे में है. जब उसके गिरोह का कोई पकडा जाता तो ललित उन्हें अपनी कथित तीसरी पत्नी के जरिए जमानत दिलाने में मदद करता था. ललित की यह पत्नी पेशे से वकील है. यहीं से ललित और तुषार की दोस्ती गहरी होती गई और 2020 में ललित ने भी ड्रग्स का धंधा शुरु कर दिया.

* राजन के शूटर से ललित की पहचान
छोटा राजन का शूटर तुषार काले बोरीवली में रहता था. हत्या के मामले में जेल से रिहा होने के बाद उसने अपनी पत्नी के साथ व्यवसाय शुरु किया. जिसकी वजह से उस पर कर्ज का बोझा था. इसी बीच तुषार के जेल के दोस्त शेलके और जुबी (नाइजीरियन) भी बाहर आ गए थे. कर्ज से बाहर निकलने के लिए जुबी ने एमडी दवाओं के उत्पादन से पैसा कमाने की रणनीति तुषार को बताई. उसने एमडी ड्रग्स उत्पादन शुरु कर दिया. इस धंधे में तुषार के सहयोगी अरविंद लोहारे के खिलाफ इंदिरा नगर थाने में केस दर्ज किया गया था. जिसमें ललित और उसकी पत्नी ने जमानत दिलाई थी. यही से ललित ने ड्रग्स के काले बाजार में प्रवेश किया.

* पुलिस के रिकॉर्ड में ललित की एंट्री
ललित पर साल 2020 और 2023 में पुणे के पुलिस थाने में ड्रग्स माफिया के रुप में मामला दर्ज हुआ था. ललित की दो शादी हुई है और उसकी पहली पत्नी का निधन हो चुका है, जबकि दूसरी पत्नी ने तलाक दे दिया है. ललित फिलहाल एक तीसरी महिला के साथ रह रहा था, जो पेशे से वकील है. ललित की कथित तीसरी पत्नी छोटा राजन गिरोह इन तस्करों को जमानत दिलाने में मदद करती है.

Related Articles

Back to top button