महाराष्ट्र

आदित्य ठाकरे के नेतृत्व में देशभर में लडा जाएगा लोकसभा चुनाव

शिवसेना प्रवक्ता सांसद संजय राउत की जानकारी

मुंबई/ दि.14 – युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे के नेतृत्व में देशभर में आगामी लोकसभा चुनाव लडा जाएगा ऐसी जानकारी शिवसेना प्रवक्ता तथा राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने दी. राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा कि 5 राज्य के विधानसभा चुनाव में भाजपा को भारी पराजय का सामना करना होगा. साल 2024 के लोकसभा चुनाव की हम तैयारी में जुट चुके है. आदित्य ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना देशभर में लोकसभा का चुनाव लडेगी. भाजपा को केंद्र की सत्ता से दूर रखना हमारा एकमेव लक्ष्य है ऐसा उन्होंने रविवार को कहा.
शिवसेना प्रवक्ता तथा राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बताया कि हाल ही में हम गोवा से वापस आए है जल्द ही आदित्य ठाकरे के साथ उत्तर प्रदेश को भेंट देंगे वहां अखिलेश यादव की सरकार बनेगी. आदित्य ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना आगामी लोकसभा चुनाव लडेगी उसकी तैयारियां शुरु कर दी गई है. संजय राउत ने मुख्यमंत्री हेमंत बिसवा के वक्तव्य को लेकर कहा कि, बिसवा ने संपूर्ण जीवन कांग्रेस में ही बीता है तब उन्हें राजीव गांधी, सोनिया गांधी व राहुल गांधी के बारे में साक्षात्कार नहीं हुआ अब वे उन लोगों का विरोध कर रहे है यह गलत है.
सरकार न गिरने से निराश
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांतदादा पाटिल स्वच्छ हृदय के है. उनकी भावना मैं समझ सकता हूं. राज्य की महाआघाडी सरकार न गिरने से उनमें निराशा है. वे दिन में भी सरकार गिरने के सपने देख रहे है. वे अपना प्रयास शुरु रखे मेरी उनको शुभकामना है. वे सरकार गिराने की तारीखे देते है और देते रहेंगे इसका मुझे बुरा नहीं लगा. वे अपने प्रयास शुरु रखे .
– संजय राउत, सांसद शिवसेना
देवेंद्र फडणवीस का
राउत का दावा हास्यपद
सांसद संजय राउत जो बोलते है उससे हमारा मनोरंजन होता है. मेरा सवाल है कि एखाद वक्तव्य पर नारायण राणे को गिरफ्तार किया जाता है जो घटना घटी ही नहीं उसके लिए आशीष शेलार पर अपराध दर्ज किया जाता है, निलेश राणे की गिरफ्तारी की जाती है. सिर्फ मुख्यमंत्री के पत्नी के संदर्भ में राबडी देवी कहने पर पुलिस भिजवाकर गिरफ्तार करना यह यत्रंणा का सदुपयोग है? अब महाराष्ट्र को बंगलादेश की दिशा में ले जाने का कार्य किया जा रहा है.
– देवेंद्र फडणवीस, प्रतिपक्ष नेता विधानसभा

Related Articles

Back to top button