महाराष्ट्र

3 मई को राज्यभर में महाआरती

मनसे प्रमुख राज ठाकरे की नई घोषणा

मुंबई/ दि.20 – मस्जिदों के भोंगो के विरोध में अपनी भूमिका स्पष्ट करने के पश्चात मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने मंगलवार को नई घोषणा की है. जिसमें उन्होंनें कहा कि, आगामी 3 मई अक्षय तृतीया के शुभ मुहूर्त पर राज्य के मंदिरों में महाआरती का आयोजन किया जाएगा. ऐसी सूचना भी उन्होंने कार्यकर्ताओं को दी तथा अयोध्या दौरे में ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता जाएंगे. इसके संदर्भ में भी रुपरेखा बनाई गई, इसकी भी घोषणा उन्होंने की.
मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने पुणे के दौरे में 1 मई को औरंगाबाद यहां सभा ली जाने की भी घोषणा की और 5 जून को अयोध्या दौरा भी घोषित किया. मनसे के लिए महत्वपूर्ण दोनो ही कार्यक्रमों की तैयारियों के संदर्भ में शहर अध्यक्षों की विशेष बैठक मंगलवार को शिवतिर्थ राज ठाकरे के निवास स्थान पर ली गई थी. बैठक में राज ठाकरे ने सभी उपस्थितों को दोनो ही कार्यक्रमों की सूचना दी ऐसी जानकारी मनसे नेता बाला नांदगांवकर ने पत्रकारों को दी.

* अप्पर पुलिस आयुक्त से मिले मनसे पदाधिकारी
मुंबई सहित राज्य में मस्जिदों पर लगे भोंगो के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर मंगलवार को मनसे पदाधिकारी अप्पर पुलिस आयुक्त से मिले, साथ ही सर्वोच्च न्यायालय व्दारा नियमों का पालन न करने वाली मस्जिदों पर 3 मई से कार्रवाई करे ऐसी मांग की और निवेदन भी दिया.

Related Articles

Back to top button