महाराष्ट्रवाशिम

वाशिम से जुडे हैं महादेव बेटिंग ऐप के तार !

पुणे पुलिस ने भाजपा पदाधिकारी को किया गिरफ्तार

वाशिम/दि.17– देशभर में बहुचर्चित महादेव बेटिंग मामले में पुणे पुलिस ने 13 जून को वाशिम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. यह आरोपी भाजपा का पदाधिकारी होने की चर्चा है.
महादेव इस अनधिकृत बेटिंग ऐप पर पुणे ग्रामीण पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा में कुछ दिन पूर्व नारायणराव ने कार्रवाई की थी. पुलिस ने वहां के एक बडे व्यापारी के साथ उसके परिवार के दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया था और 90 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किए है. मामले की जांच के दौरान इस मामले से जुडे कुछ व्यक्तियों को पुलिस ने कब्जे में लिया था. उसके बाद महादेव बेटिंग एप का मामला सामने आया और देश तथा विदेश में कार्रवाई की गई थी. अब जांच के दौरान पुलिस ने वाशिम के एक आरोपी को गिरफ्तार करने से वाशिम कनेक्शन की चर्चा जिले में जोरों पर चल रही है. महादेव बेटिंग ऐप के माध्यम सट्टा बाजार गैर कानूनी तरीके से चलाया जा रहा था. कुछ आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद जांघ को गति मिली है. इससे संबंधित वाशिम निवासी व्यक्ति की तलाश पुलिस ने शुरू की थी. लेकिन इसकी भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया था.
फरार आरोपी शहर में आने की जानकारी मिलते ही पुलिस ने 13 जून को उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया. उसकी गाडी की तलाशी लेने पर एक नुकीला शस्त्र पाया गया.
आरोपी विराज विष्णु पाटिल के खिलाफ वाशिम पुलिस ने आर्म एक्ट के तहत अपराध दर्ज करते हुए पुणे पुलिस ने उसे कब्जे में लिया. विराज पाटिल भाजपा के एक कक्ष का जिलाध्यक्ष है. उसके बेटिंग से कनेक्शन को लेकर जिले में जोरो पर चर्चा चल रही है.

Related Articles

Back to top button