महाराष्ट्रमुख्य समाचार

गोवा में कांग्रेस का धुआंधार प्रचार कर रही मंत्री यशोमति ठाकुर

बूथनिहाय कार्यकर्ताओं से संपर्क करते हुए घर-घर दे रही भेंट

पणजी/दि.10– महाराष्ट्र की महिला व बालविकास मंत्री एड. यशोमति ठाकुर ने गोवा विधानसभा के चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार हेतु अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. विगत अनेक दिनों से मंत्री यशोमति ठाकुर गोवा में ही ठिय्या लगाये हुए है तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ बूथनिहाय कार्यकर्ताओं से संपर्क व समन्वय साधना शुरू किया है. साथ ही उनके नेतृत्व में पार्टी द्वारा घर-घर जाकर प्रचार करने पर पूरा जोर दिया जा रहा है.
गोवा में कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान को नागरिकों की ओर से जबर्दस्त प्रतिसाद मिलने की बात कहते हुए मंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा कि, कांग्रेस को मिल रहे समर्थन की वजह से भाजपा में हडकंप मचा हुआ है. यहीं वजह है कि, संसद जैसे पवित्र व्यासपीठ का उपयोग करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर बेसिरपैर के आरोप लगाये है. लेकिन गोवा में अब भाजपा की सरकार इतिहास जमा हो जायेगी और यहां पर निश्चित रूप से कांग्रेस की सरकार आयेगी. यह बात विभिन्न चुनावी सर्वेक्षणों एवं राजनीतिक विश्लेषकों की चर्चा से पूरी तरह साफ हो चुकी है.
बता दें कि, मंत्री यशोमति ठाकुर पर गोवा के कुंभारजुआ निर्वाचन क्षेत्र की जिम्मेदारी है. जहां के कांग्रेस प्रत्याशी राजेश फलदेसाई के कार्यालय का उद्घाटन भी उनके द्वारा किया गया. साथ ही उनकी उपस्थिति में अन्य दलों के कई पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस में प्रवेश भी लिया. इसके साथ ही अ. भा. कांग्रेस कमेटी सचिव व गोवा राज्य के प्रभारी दिनेश गुंडुराव, कांग्रेस के गोवा प्रदेश अध्यक्ष गिरीश चोडनेकर की उपस्थिति में हुई बैठक में मंत्री यशोमति ठाकुर ने चुनावी रणनीति पर भी सार्थक चर्चा की.

Related Articles

Back to top button