अमरावतीमहाराष्ट्र

नाबालिग पर गैंगरेप, मुंह और आंखो में फेंकी रेती

चार आरोपी गिरफ्तार, चांदुर रेलवे थाना क्षेत्र की घटना

अमरावती/दि. 8- एक 16 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर उस पर दो लोगों ने लैंगिक अत्याचार किया रहने की घटना चांदुर रेलवे थाना क्षेत्र में 29 जून की शाम 7 से रात 10 बजे के दौरान घटित हुई. इस प्रकरण में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उन्हें मंगलवार 9 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है. पीडिता के प्रतिकार करने पर उसकी आंखो में रेती फेंककर और चाकू का भय दिखाकर जान से मारने का प्रयास भी किया गया. इसमें से दो संदिग्धो ने उस पर बलात्कार सहित अनैसर्गिक कृत्य भी किया रहने का आरोप पीडिता ने अपनी शिकायत में किया है. चांदुर रेलवे पुलिस ने आरोपी अक्षय प्रकाश खाडे (25), राजेश शंकर कोहले (30), काल्या उर्फ आकाश जगदीश पिल्लारे (30) और शिवाजी बंडू चौधरी (27) नामक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक 16 वर्षीय पीडिता 29 जून की शाम 7 बजे के दौरान किराणा दुकान पर कुछ सामान खरीदने के लिए गई थी. उस समय शिवाजी चौधरी ने आवाज देकर नानी के यहां छोड देने के बहाने अपनी दुपहिया पर बैठाया और उसे गांव से कुछ दूरी पर एकांत में ले गया. जहां उत्खनन किया हुआ था वहां शिवाजी चौधरी ने उस पर दुष्कर्म व अनैसर्गिक अत्याचार किया. प्रतिकार करने का प्रयास करने पर शिवाजी ने उसके मुंह और आंखो में रेती फेंकी. आरोपी इतने पर ही नहीं रुका. उसने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया और उसका गला भी दबाया. इस कारण पीडिता अधमरी हो गई थी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, अनैसर्गिक अत्याचार, हत्या का प्रयास, पोक्सो व एट्रासीटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

* दुपहिया संचालक सहित तीनों भी पहुंचे
शिवाजी चौधरी ने पीडिता को अगवा करने के बाद जिस वाहन से वह गया था उस दुपहिया वाहन के संचालक राजेश कोहले को वहां बुला लिया. उसने भी पीडिता पर शारीरिक अत्याचार किया. शिवाजी और राजेश का पीछा करते हुए आरोपी अक्षय खाडे और काल्या कोहले भी वहां पहूंच गए. उन्होंने शिवाजी और राजेश को न रोकते हुए इस घटना को छिपाए रखा. आरोपियों ने पीडिता को रात 10 बजे के बाद घर पहुंचा दिया. इस घटना से वह काफी भयभीत हो गई थी. पश्चात 5 जुलाई को पालको के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची. शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने 6 जुलाई को तडके चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

* आरोपी पुलिस रिमांड पर
शिकायत के मुताबिक चारों आरोपियों को विविध धाराओं के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. उन्हें 9 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है. मामले की जांच जारी है.
– अजय अहीरकर
थानेदार, चांदुर रेलवे.

Related Articles

Back to top button