महाराष्ट्र

विधायक बच्चु कडू हुए मुंबई कोर्ट में हाजिर

मंत्रालय के अधिकारी के साथ मारपीट मामले में हुई पेशी

* अगली सुनवाई होगी 6 अगस्त को
मुंबई/दि.16- कुछ वर्ष पूर्व मंत्रालय में एक अधिकारी के साथ मारपीट करने के मामले में नामजद किये गये विधायक बच्चु कडू आज इस मामले की सुनवाई के लिए मुंबई सत्र न्यायालय के सामने पेश हुए. जहां पर अदालत ने मामले की अगली सुनवाई 6 अगस्त को करना तय किया. ऐसे में विधायक बच्चु कडू ने अदालत को बताया कि, वे 6 अगस्त को भी कोर्ट में उपस्थित रहेंगे.
बता दें कि, यह मामला वर्ष 2011 में घटित हुआ था. जब किसी बात को लेकर समाधानकारक जवाब नहीं मिलने पर राज्यमंत्री बच्चु कडू ने मंत्रालय के एक सचिव के साथ मारपीट की थी. इस मामले को लेकर मुंबई सेशन कोर्ट में लंबे समय से सुनवाई चल रही है और पिछली कई तारीखों पर बच्चु कडू कोर्ट के सामने उपस्थित नहीं हुए थे. ऐसे में कोर्ट ने आज उन्हें अपने समक्ष पेश होने का आदेश दिया था. यदि आज भी बच्चु कडू कोर्ट में उपस्थित नहीं हुए होते, तो उनके खिलाफ वॉरंट निकाला जा सकता था.

* हमारी सरकार अच्छे फैसले कर रही
इससे पहले महाविकास आघाडी सरकार में राज्यमंत्री रहनेवाले विधायक बच्चु कडू इस समय एकनाथ शिंदे गुट में है और उम्मीद जताई जा रही है कि, उन्हें नई सरकार के मंत्रिमंडल में भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलेगी. इसे लेकर मीडिया द्वारा पूछे गये सवाल पर विधायक बच्चु कडू ने कहा कि, मंत्रिमंडल में उनका नंबर लगता है अथवा नहीं, यह महत्वपूर्ण नहीं है. लेकिन अच्छी बात यह है कि, फिलहाल केवल दो मंत्रियों की कैबिनेट बैठक में ही चार से पांच अच्छे फैसले हुए है. ऐसे में अब राज्य की जनता द्वारा हमारी सरकार से काफी अपेक्षाएं रखी जा रही है.

Related Articles

Back to top button