महाराष्ट्र

विधायक कडू का ने उपमुख्यमंत्री फडणवीस पर साधा निशाना

राष्ट्रवादी को साथ में लेने के निर्णय को लेकर की टिप्पणी

मुंबई/दि.16– जुलाई माह में अजित पवार के साथ 9 विधायकों ने शिंदे-भाजपा सरकार में मंत्रिपद की शपथ ली थी. इस पर प्रहार जनशक्ति के अध्यक्ष, विधायक बच्चू कडू ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर टिप्पणी की है. देवेंद्र फडणवीस की राष्ट्रवादी के साथ जाने की इच्छा नहीं होगी, लेकिन उपर से आदेश आने के बाद राष्ट्रवादी के साथ जाना पडेगा. समय पडा होगा तो अमित शहा से फडणवीस ने कहा भा होगा कि, आप अविवाहित न रहें, राष्ट्रवादी को साथ लें, ऐसी टिप्पणी विधायक बच्चू कडू ने फडणवीस पर की. बच्चू कडू ने कहा कि, शिवसेना शुरुआत में मुस्लिम लीग के साथ थी. अब समाजवादी संगठन के साथ युति कर रही है तो इसमें आश्यर्च की क्या बात है?

राजनीति में कुर्सी के लिए किसी भी समय, कहीं भी कुछ राजनीतिक कार्यकर्ता बेवजह निष्ठा दिखाते है. कांग्रेस, राष्ट्रवादी के साथ जाकर शिवेसना का मुख्यमंत्री होगा, यह सपना बालासाहेब ठाकरे और शिवसैनिकों ने देखा नहीं था. भाजपा और राष्ट्रवादी एकजुट हुए. देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि, अविवाहित रहूंगा, लेकिन राष्ट्रवादी के साथ नहीं जाउंगा. राजनीति में मैं कहा जाउंगा यह बता नहीं सकता. देवेंद्र फडणवीस को राष्ट्रवादी से काफी चिढ थी. राष्ट्रवादी के साथ जाने की उनकी इच्छा नहीं रहने के बाद भी उन्हें उपर से आदेश आने के बाद फडणवीस को राष्ट्रवादी के साथ जाना पडा.

* मुनगंटीवार देशभक्त मंत्री
बच्चू कडू ने मंत्री सुधीर मुनगंटीवार के बारे में नाराजगी व्यक्त की. सुधीर मुनगंटीवार 50-60 लाख रुपए खर्च कर ब्रिटेन गए थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिजिटल इंडिया कहते है. और हमारे मंत्री ब्रिटेन में प्रत्यक्ष जाकर लौटते है, यह गलत है. मुनगंटीवार बडे ही देशभक्त मंत्री है, ऐसी टिप्पणी बच्चू कडू ने की.

Related Articles

Back to top button