महाराष्ट्र

मुंबई में विधायक की पत्नी ने की आत्महत्या की कोशिश

पुल से छलांग लगाने ही वाली थी कि…

मुंबई/दि. 24  – शनिवार की सुबह आत्महत्या करने जा रही एक महिला को ट्रैफिक पुलिस के कॉन्स्टेबल ने तत्परता से रोक दिया. जब उस महिला से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वो एक विधायक की पत्नी हैं. इस घटना के सामने आते ही घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों में खलबली मच गई. पुलिस संबंधित महिला से गहराई से पूछताछ कर रही है. सुबह 10.15 बजे के करीब मुंबई के मानखुर्द इलाके की ट्रैफिक पुलिस की टीम आने-जाने वालों को रोज की तरह निर्देश दे रही थी कि एक बाइकसवार आकर रुका और उसने पुलिस को बताया कि पास के मानखुर्द पुल के ग्रिल पर एक महिला बैठी है जो बिलकुल निराश-हताश सी दिखाई दे रही है. यह जानकारी मिलते ही ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल ढगे ने तुरंत तत्परता दिखाई और घटनास्थल की ओर रुख किया. इस बीच उनके सहयोगियों ने कंट्रोल रूम, मानखुर्द पुलिस स्टेशन और नवी मुंबई पुलिस को इसकी जानकारी दे दी.

  • कॉन्स्टेबल की सूझबझ काम आई, सुसाइड करने गई महिला लौट आई

कॉन्स्टेबल ढगे ने पुल के पास पहुंच कर किसी तरह से उस महिला को ग्रिल से नीचे उतरने के लिए राजी किया. इसके बाद उन्हें मानखुर्द पुलिस स्टेशन लाया गया. वहां जब महिला से आत्महत्या की कोशिश करने की वजह के बारे में पूछताछ शुरू हुई तो उन्होने बताया कि वो शहर के ही एक विधायक की पत्नी है.

  • पारिवारिक कलह की वजह से परेशान थी

महिला ने पुलिस को बताया कि वे पारिवारिक कलह की वजह से तंग आ चुकी हैं. उस महिला को बाद में नवी मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक नवी मुंबई पुलिस ने महिला के परिवार से संपर्क किया है और उन्हें सारे घटनाक्रम से अवगत करवाया है.

Related Articles

Back to top button