महाराष्ट्रमुख्य समाचार

मोदी ने पवार और ठाकरे को साथ आने की दी खुली ऑफर

शरद पवार ने तुरंत ही किया पलटवार

नंदूरबार/दि.10– हाल ही में राकांपा नेता शरद पवार ने अनुमान जताया था कि, बहुत जल्द देश के कई छोटे प्रादेशिक दल खत्म हो जाएंगे और कांग्रेस में विलीन हो जाएंगे. इसी बात को पकडते हुए नंदूरबार में आयोजित हुए जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शरद पवार सहित उद्धव ठाकरे को खुली ऑफर देते हुए कहा कि, वे कांगे्रस में विलिन होने की बजाय भाजपा के साथ चले आये. जिस पर तुरंत ही पलटवार करते हुए राकांपा नेता शरद पवार ने कहा कि, आज देश में संसदीय लोकतंत्र मोदी की वजह से ही खतरे में आया हुआ है और देश का जनमत भी मोदी के खिलाफ है. ऐसे में हम मोदी के साथ नहीं जा सकते. साथ ही पवार ने यह भी कहा कि, वे नेहरु व गांधी के विचारों पर चलते है. अत: भाजपा के साथ जाने का तो सवाल ही नहीं उठता.

बता दें कि, भाजपा सांसद व प्रत्याशी हिना गावित के प्रचार हेतु नंदूरबार पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, महाराष्ट्र के एक दिग्गज नेता विगत 40-50 वर्षों से राजनीति में है, जो बारामति में हुए चुनाव के बाद इतने अधिक चिंताग्रस्त हो गये है कि, अब उन्हें ऐसा लगता है कि, यदि 4 जून के बाद सार्वजनिक व राजनीतिक जीवन में टीके रहना है, तो छोटे-छोटे राजनीतिक दलों को कांग्रेस में विलिन होना पडेगा. यानि नकली राष्ट्रवादी और नकली शिवसेना ने कांग्रेस में विलिन होने की मानसिक तैयारी कर ली है. ऐसे में उन्हें चाहिए कि, कांग्रेस में जाकर मरने की बजाय छाती ठोंककर हमारे अजीत पवार व एकनाथ शिंदे के पास चले आये. उनके सभी सपनें पूरे होंगे.
पीएम मोदी द्वारा दिये गये इस भाषण पर पलटवार करते हुए राकांपा नेता शरद पवार ने कहा कि, जिन लोगों का लोकतंत्र पर भरोसा नहीं है, हम उनके साथ कभी भी नहीं जाने वाले. साथ ही इन दिनों मोदी द्वारा जिस तरह के बयान दिये जा रहे है, वह देश की एकता व अखंडता के लिए घातक है.

Related Articles

Back to top button