महाराष्ट्र

खाद मूल्यवृध्दि के खिलाफ आंदोलन

प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष नाना पटोले की चेतावनी

  • तीन दिन में कीमतें कम नहीं की गई तो जिला मुख्यालयों पर घंटानाद होगा

मुंबई/ दि.२० – केंद्र सरकार व्दारा रासायनिक खाद की कीमतों में बढोतरी के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस राज्यभर में घंटानाद आंदोलन करेगी. प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष नाना पटोले ने बुधवार को कहा कि यदि तीन दिन में केंद्र सरकार रासायनिक खाद की कीमतों में की गई बढोतरी को वापस नहीं लेती है तो पार्टी राज्यभर में घंटानाद आंदोलन करेगी. बुधवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में पटोले ने कहा कि कोरोना नियमों का पालन करते हुए आंदोलन किया जाएगा. पटोले ने कहा कि एक तरफ भाजपा कह रही है कि खाद की कीमतें नहीं बढी हैं. दूसरी तरफ उनकी पार्टी के सांसद केंद्रीय रसायन व उर्वरक मंत्री सदानंद गौडा को पत्र लिखकर मूल्य वृध्दि वापस लेने की मांग कर रहे हैं.

  • गडकरी को पीएम बनाने की भाजपाई कर रहे है मांग

एक सवाल के जवाब में पटोले ने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील खुद लोकसभा चुनाव कराने की बात कर रहे है. कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी इस्तीफा दें और नितीन गडकरी को प्रधानमंत्री बनाया जाए. उन्होंने कहा कि हम चंद्रकांत पाटील की मांग का समर्थन करते है. गौरतलब है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पाटील ने कहा है कि आज लोकसभा चुनाव हो जाए तो भाजपा को 400 सीटों पर जीत मिलेगी.

भाजपा को देश में लोकसभा की 400 से 500 सीटें मिल सकती हैं. भाजपा विश्व भर की सभी संसद की सीटें जीत सकती है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने ज्योतिष का व्यवसाय शुरु किया है. कोरोना संकट में राजनीतिक भविष्यवाणी करने की बजाय लोगों का भविष्य बनाने का प्रयास करना चाहिए.

Related Articles

Back to top button