महाराष्ट्र

सांसद भावना गवली ने ईडी जांच के लिए फिर मांगा समय

मुंबई/दि.6– शिवसेना सांसद भावना गवली ने गुरुवार को फिर से ईडी की जांच में अनुपस्थिति दर्शायी. अब उन्होंने फिर नये से समय मांगा है.
महिला उत्कर्ष मंडल के आर्थिक गैर व्यवहार प्रकरण में इडी द्वारा जांच जारी है. वहीं कारखाना बिक्री के व्यवहार में बड़ा भ्रष्टाचार करने का आरोप हरीश सारडा ने किया था. शिकायत दाखल किए जाने के बाद अब तक तीन बार समन्स देते हुए ईडी ने जांच के लिए भावना गवली को बुलाया. लेकिन उन्होंने जांच के लिए जाना प्रत्येक बार टाल दिया. अब उनके वकील ने ईडी कार्यालय में जाकर जांच के लिए उपस्थित होने के लिए आगे का समय मांगा है.
2007 में राज्य सरकार ने बालाजी पार्टीकल बोर्ड यह भावना गवली के हिस्सेदारी का कारखाना बेचने की अनुमति दी. जिसमें भावना गवली को लिक्विडेटर के रुप में चुना गया. कारखाना बेचने के लिए जिला उपनिबंधक ने कुछ शर्तें रखी थी. 2010 में बालाजी पार्टीकल बोर्ड यह कारखाना गवली के पीए अशोक गांडोली के 90 प्रतिशत समभाग वाले भावना एग्रो प्रा. लि. को बेच दिया. इसके लिए रिसोड अर्बन क्रेडिट को-ऑप. बैंक के 10 करोड़ रुपए की बैंक गारंटी ली थी. लेकिन इस समय सरकार की अनुमति नहीं ली गई, ऐसा आरोप है.

Related Articles

Back to top button