महाराष्ट्र

सांसद राजीव सातव की पुन: तबीयत बिगडी

  •  पुणे में 23 अप्रैल से उपचार शुरु

  •  बालासाहब थोरात ने दी जानकारी

पुणे/दि.15 – कांगे्रस नेता तथा सांसद राजीव सातव की तबीयत पुन: बिगडी वे 23 अप्रैल से पुना में उपचार करवा रहे है. सांसद राजीव सातव पुना के जहांगीर अस्पताल में उपचार करवा रहे है. कुछ दिनों पूर्व उनकी कोरोना जांच निगेटिव आयी थी. किंतु उन्हें निमोनिया होने की वजह से पुन: उनकी तबीयत बिगडी. कांगे्रस नेता बालासाहब थोरात ने जहांगीर अस्पताल पहुंचकर उनका हालचाल जाना और अस्पताल के डॉक्टरों से भी चर्चा की.
राज्य की शिक्षामंत्री वर्षा गायकवाड ने भी डॉक्टरों से चर्चा की जिसमें बताया गया है कि सांसद सातव की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है और वे जल्द ही स्वस्थ्य होंगे. 19 अप्रैल को सांसद राजीव सातव कोरोना पॉजीटीव हुए उसके पश्चात उन पर 23 अप्रैल से पुना के जहांगीर अस्पताल में उपचार शुरु है.
उन्हें वैन्टिलेटर पर रखा गया था. कल अचानक उनकी तबीयत बिगड जाने पर राज्य के शिक्षामंत्री वर्षा गायकवाड वहां पहुंची. रजनी सातव भी वहां पहुंची कांग्रेस नेता बालासाहब थोरात ने भी राजीव सातव का हालचाल जाना और कहा कि अब राजीव सातव के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है और उनका शरीर भी उपचार में प्रतिसाद दे रहा है जल्द ही वे स्वस्थ्य होंगे ऐसी जानकारी कांगे्रस नेता बालासाहब थोरात ने दी.

Related Articles

Back to top button