अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

मुंबई पुलिस की अमरावती में कार्रवाई, अंसार नगर से पकडा गया शकील

नागपुरी गेट थाने की मदद से लिया गया हिरासत में, 2 आइशर ट्रक भी किये गए जब्त

* काफी गोपनीय तरीके से हुई पूरी कार्रवाई, पुलिस ने विस्तृत जानकारी देने से किया इंकार
अमरावती /दि.18- स्थानीय नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत अंसार नगर में रहने वाले शकील नामक एक व्यक्ति को मुंबई की मुलुंड पुलिस ने अमरावती आकर अपनी हिरासत मेें लिया और उसे अपने साथ मुंबई ले जाया गया. नागपुरी गेट पुलिस थाने की सहायता लेते हुए बेहद गोपनीय तरीके से की गई इस कार्रवाई के तहत पुलिस ने शकील नामक व्यक्ति के पास रहने वाले दो आइशर ट्रकों को भी जब्त किया तथा दोनों ट्रकों को नागपुरी गेट पुलिस थाने में लाकर खडा कर दिया गया.
इस बारे सूचना मिलते ही जब मुलुंड पुलिस से विस्तृत जानकारी के लिए संपर्क किया गया, तो मुलुंड पुलिस ने यह कहते हुए विस्तृत जानकारी देने से इंकार कर दिया कि, फिलहाल मामले में जांच चल रही है. अत: इस बारे में ज्यादा कोई जानकारी नहीं दी जा सकती. वहीं नागपुरी गेट पुलिस को भी शकील नामक व्यक्ति के खिलाफ दर्ज मामले की कोई खास जानकारी नहीं है, बल्कि नागपुरी गेट पुलिस ने केवल इतना ही बताया कि, मुंबई से आये मुलुंड पुलिस के दल ने उनके पास दर्ज रहने वाले मामले में जांच हेतु शकील नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी के पास से जब्त दो ट्रकों को नागपुरी गेट पुलिस के हवाले किया है. इसके अलावा नागपुरी गेट पुलिस को अन्य कोई जानकारी नहीं दी गई. ऐसे में स्थानीय स्तर पर इसे लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता.

* वाहनों के फर्जी दस्तावेजों का है मामला!
विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संभवत: यह कुछ गाडियों के डूप्लिकेट दस्तावेज बनाकर उनकी खरीदी-विक्री करने से संबंधित मामला हो सकता है. जिसे लेकर शायद यह कार्रवाई की गई है तथा शकील की गिरफ्तारी के साथ ही इससे जुडे अन्य कई मामले भी सामने आ सकते है.

Related Articles

Back to top button